समाचार

भीम आर्मी मुखिया रावण का बड़ा बयान, ‘पुलवामा में सैनिकों पर कराया गया झूठा हमला और इसमें..’

पुलवामा हमले के बाद जहां एक तरफ पूरा देश आक्रोश में है, तो वहीं कुछ लोग इस घटना पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी शहीदों की चिताए भी ठंडी नहीं हुई हैं कि इस मुद्दे पर शर्मनाक राजनीति शुरू हो चुकी है। जी हां, भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण ने पुलवामा हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिससे पूरे देश में हड़कंप मच सकता है। भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर रावण ने पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी पर बड़ा वार किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रुड़की में बहुजन महासम्मेलन को संबोधित करते हुए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण ने कहा कि पुलवामा में सैनिको पर झूठा आतंकवादी हमला करवाया गया है और इसके कई सारे सबूत मौजूद है, जिसे कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर करवाया है, ताकि उन्हें इसका फायदा लोकसभा चुनावों में मिल सके। भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने आगे कहा कि किसी एक की गलती की सजा पूरे कश्मीरियों को नहीं मिलनी चाहिए, लेकिन उन्हें इसकी सजा मिल रही है, जोकि गलत है और इसके पीछे कांग्रेस और बीजेपी का ही हाथ है।

चेतावनी के बाद भी क्यों नहीं बरती गई सावधानी?

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने सवाल उठाते हुए कहा कि तमाम इंटेलीजेंस की चेतावनी के बावजूद सैनिकों तक 300 किलो तक कैसे पहुंचा? यह इसी बात का सबूत है कि कांग्रेस और बीजेपी ने राजनीति फायदा उठाने के लिए सैनिको पर झूठा आतंकवादी हमला कराया, ताकि देश में उनके प्रति माहौल बन सके। बता दें कि भीम आर्मी के इस कार्यक्रम में लाखों की संख्या में लोग मौजूद थे, जहां उन्होंने इस तरह के शर्मनाक बयान दिये। यह बयान सामने आने के बाद लोग चंद्रशेखर को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

शहादत पर राजनीति का लगाया आरोप

जनता को संबोधित करते हुए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने कांग्रेस और बीजेपी पर शहादत पर राजनीति करने का आरोप लगाया। साथ ही बीजेपी पर आरोप लगाया कि अगर वे चाहते तो हमला रुक सकता था, क्योंकि अमेरिकी एजेंसियों ने एक महीने पहले ही इस हमले की जानकारी दे दी थी, लेकिन कांग्रेस और बीजेपी वालों ने राजनीति फायदे के लिए झूठा आतंकवादी हमला करवाना ज़रूरी समझा, लेकिन हम इसका विरोध करेंगे।

देश चलाना भी जानते हैं हम

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हम दो अप्रैल को भारत बंद करना जानते हैं, तो भारत को चलाना भी जानते हैं, लेकिन किसी को भी राजनीतिक लाभ नहीं लेने देंगे। इस दौरान भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर भी बरसते हुए नजर आएं। इसके अलावा भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने कहा कि देश में आदिवासियों पर काफी अत्याचार हो रहे हैं, जिसे अब रोकना चाहिए, क्योंकि अब बहुत हो गया है।

Back to top button
?>