बॉलीवुड

टीवी के इन सितारों की हुई चट शादी और पट तलाक, नंबर 4 ते 2 महीने में ही हो गए अलग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क:चट मंगनी पट शादी तो आपने सुना होगा लेकिन क्या कभी आपने ये सुना है कि चट शादी पट तलाक, नहीं ना लेकिन ऐसा हुआ है और ऐसा करने वाले कोई और नहीं आपके चहेते टीवी सेलेब्स हैं, जिन्होंने चट शादी कर ली और पट ही तलाक भी ले लिया।  कहते हैं कि शादी जन्मों का रिश्ता होता है जो दो लोगों को एक-दूसरे के लिए एक नहीं बल्कि सात जन्मों के लिए एक हो जाते हैं।लेकिन आज हम जिन टीवी सेलेब्स की बात करेंगे ना उन्होंने अपने कोस्टार्स के साथ जल्दबाजी में शादी की लेकिन फिर वो ज्यादा दिनों तक इस रिश्ते को निभा नहीं पाए और अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में।

रश्मि देसाई-नंदीश संधू

टीवी सीरियल ‘उतरन’ में  काम करने वाली रश्मि देसाई भी इस सीरियल से काफी फेमस हुई थी उनके साथ काम करने वाली  काम करने वाले नंदीश संधु के साथ उनको प्यार हुआ और दोनों एक-दूसरे के करीब आए और साल 2012 में अपने प्यार को शादी कर के एक-दूसरे से साथ हो गए। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी। जिसके चलते साल 2015 में दोनों से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया हालांकि दोनों ने एक बार अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहा और फाइनली साल 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

श्रद्धा निगम- करण सिंह ग्रोवर

टीवी के फेमस सीरियल ‘कहानी घर- घर की’ और ‘कृष्णा अर्जुन’ में काम करने वाली  श्रद्धा निगम की भी शादी-शुदा लाइफ ऐसी ही रहीं। बता दें कि श्रृद्धा ने साल 2008 में सीरियल ‘दिल मिल गए’ से फेमस हुए करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी। जल्दबाजी में लिया गया इनका ये फैसला और शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया जिसके चलते शादी के महज 10 महीने बाद ही इनके रिश्ते में दरार पड़ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इनकी शादी महज 10 महीने ही चल पाई थी। दरअसल ऐसा सुनने में आया था कि श्रृद्धा से शादी के बाद करण अपनी को स्टार जेनिफर विंगेट के करीब आने लगे थे और इसी के चलते उनका और श्रृद्धा का तलाक हो गया था, जिसके बाद करण ने जेनिफर से शादी कर ली, लेकिन इनका ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया था।

श्वेता रोहिरा- पुलकित सम्राट

टीवी जगत में  सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले पुलकित सम्राट इन दिनों फिल्मों में कमाल दिखा रहे हैं। उनके बारे में शायद ही ये कोई बात जानता हो कि पुल्कित की शादी साल  2014 में  श्वेता रोहिरा से हुई थी। श्वेता से शादी के बाद ही पुल्कित को फिल्मों में काम मिला जहां पर उनकी नजदीकियां यामी गौतम के साथ बढ़ने लगी, और इसका असर उनकी शादी-शुदा लाइफ पर भी दिखा। पुलकित और श्वेता की शादी महज एक साल ही चल पाई थी और फिर दोनों का तलाक हो गया था।

सारा खान-अली मर्चेंट

टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ से कदम रखने वाली और घरों में साधना का किरदार निभाकर इस इंंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली सारा खान को अच्छे से पता है कि उनको खबरों में बने रहने के लिए क्या करना है। इस शो के खत्म होने के बाद सारा बिग बॉस के शो में पहुंची थी, जहां पर उन्हने अली मर्चेंट से प्यार हुआ और उसी शो में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि जिस जल्दबाजी में उनका ये रिश्ता बना था उतनी ही जल्दी टूट भी गया और दोनों ने तलाक भी ले लिया।

चाहत खन्ना-  भरत नर्सिंघानी

मशहूर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से फेम पाने वाली चाहत खन्ना  जब महज 16 साल की थी तभी उनको प्यार हो गया था और उन्होंने 2006 में भरत नर्सिंघानी से शादी कर ली थी। शादी के बाद चाहत ने टीवी जगत को छोड़ कर अपनी मैरिड लाइफ को टाइम देने का फैसला लिया, लेकिन उनका 4-5 का रिलेशनशिप शादी के बाद महज 8 महीनों तक ही चल पाया था। जिसके चलते शादी के 8 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया। भरत से तलाक के बाद चाहत ने लेखक शाह रुख खान मिर्ज़ा के बेटे फरहान मिर्ज़ा से शादी कर ली थी। लेकिन फरहान के साथ भी चाहत का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और वो उनसे भी अलग हो गई।

Back to top button
?>