दिलचस्प

देखें वीडियो: सपना चौधरी के नए गाने (Sapna New Song) ‘कच्ची उम्र’ ने लगाई आग!

सपना चौधरी के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

नई दिल्ली : अपनी आवाज और हुस्न के जादू से स्टेज पर आग लगा देने वाली हरयाणवी सिंगर सपना चौधरी के नए गाने (Sapna new song) ने लोगों का मन मोह लिया है. इस गाने को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं. अपनी रागिनी से पूरे हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अपना दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में काफी हॉट नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के नए गाने खुद सपना ने नहीं गायें है

सपना चौधरी के नए गाने(Sapna New Song) के बोल है ‘मेरी कच्ची उम्र पिया लागे है डर’. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से ही लगाया जा सकता हैं कि पिछले 12 दिनों में नौ लाख से ऊपर लोग इस विडियो को देख चुके हैं. सपना चौधरी के गाने को चाहने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है. पर ये गाना खुद सपना ने नहीं गाया हैं. वह सिर्फ इस गाने के म्यूजिक विडियो में दिख रही हैं. इस वीडियो में सपना एक नयी नवेली दुल्हन के किरदार में दिख रही हैं. सपना चौधरी के गाने की विडियो (Sapna New Song Video) के साथ-साथ गाने के बोल भी काफी हॉट है. सपना के गाने की वीडियो (Sapna Video Song) मे सपना एक लड़के के साथ सुहागरात मनाती दिख रही हैं.

सपना चौधरी के नए गाने (Sapna New Song Video) की विडियो

सपना चौधरी के नए गाने (Sapna New Song Video) “कच्ची उम्र” वीडियो सपना की खुदखुशी के बाद की पहली वीडियो है. गौरतलब है कि सपना चौधरी इससे पहले ख़ुदकुशी का प्रयास कर चुकी हैं. दरअसल सपना पर एक व्यक्ति ने इस बात का आरोप लगाया था कि उन्होंने एक जाति विशेष पर अपनी रागिनी के माध्यम से ठेस पहुंचायी है. पुलिस ने इसके बाद सपना पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

इसके वीडियो को देखने बाद सपना चौधरी के गाने पर कई लोगों ने अश्लील टिपण्णियां की थी. कुछ लोगों ने तो उनको पाकिस्तान जाने तक की हिदायत तक दे डाली थी. इन सारी घटनाओं के कारण सपना ने सुसाइड नोट लिख कर ख़ुदकुशी की कोशिश की थी. खैर जो भी हो आप तो अब बस सपना के गाने (Sapna New Song Video) की हॉट वीडियो का मजा लें और अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करें.

सपना चौधरी के गाने की वीडियोस (Sapna New Song Video)

सपना चौधरी के गाने के बोल है ‘मेरी कच्ची उम्र पिया लागे है डर’. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता हैं कि पिछले 12 दिनों में नौ लाख से ऊपर लोग इस विडियो को देख चुके हैं. यह तो बस अभी एक ही गाने कि बात कर रहें हैं हम. अगर आप सपना चौधरी के गाने कि वीडियोस हमेशा देखना चाहते हैं तो आप हमारे साथ जुड़े रहिये और आनंद लेते रहिये. कुछ समय बाद सपना चौधरी के नए गाने 2018 कि वीडियोस (Sapna New Song) भी आने वाली हैं. हम उम्मीद करते हैं कि आपका प्यार सपना के गाने को हमेशा मिलता रहेगा.

आप तो अब बस सपना चौधरी के गाने (Sapna New Song) का मजा लें और अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करें.

देखें विडियो

Back to top button