राजनीतिसमाचार

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान ’15 साल में शिवराज ने किया प्रदेश को बेहाल’

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में घमासान जारी है। प्रवक्ता से लेकर दिग्गज नेता इस चुनावी घमासान में अपना अपना योगदान दे रहे हैं। जी हां, मध्यप्रदेश चुनाव कांग्रेस और बीजेपी दोनों के लिए नाक का सवाल बन चुका है, लेकिन नाक तो किसी एक की कटेगी ही, क्योंकि चुनाव में जीत तो सिर्फ एक की ही होगी। चुनावी घमासान में कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी को लेकर विवादित बयान दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया गरम खून के माने जाते हैं और कांग्रेस की तरफ से सीएम पद के लिए उम्मीदवार के रूप में जनता के बीच लोकप्रिय भी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सतना के मेहर के दशहरा मैदान में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि 28 नवंबर को इन्हें निर्वस्त्र भेजना हमारा और आपका काम है, क्योंकि इन्होंने प्रदेश की जनता के साथ बहुत ही बुरा किया है। बतौर जिम्मेदार नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर इस तरह के बयान शोभा नहीं देता है, लेकिन कई बार गरम खून होने की वजह से ये विवादित बयान देते हुए नजर आते हैं। जी हां, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 28 नवंबर को बीजेपी को नंगा करके प्रदेश के बाहर फेंकना है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने 20 मिनट के भाषण के दौरान उन्होंने बीजेपी और मोदी को खूब खरी खोटी सुनाई। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी आक्रामक रूप में नजर आ रहे थे, लेकिन उनके मुंह से एक विवादित बयान निकल गया, जिसकी वजह से इनके आक्रामक भाषण की धज्जियां उड़ गई। हालांकि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे शिवराज सरकार के कामों को गिनाते हुए जनता के सामने अपनी बात रखी कि आखिर कैसे शिवराज सरकार पिछले 15 सालों से जनता को गुमराह कर रही है।

15 साल, प्रदेश बेहाल

शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज जी कहते हैं कि 15 साल, बेमिसाल, लेकिन हम कहते हैं कि 15 साल में सरकार ने जनता से सिर्फ झूठे वादे ही किए। शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेहर को जिला बनाने का वादा किया था, लेकिन तारीख नहीं बताई, जो ये लोग राम मंदिर के साथ कर रहे हैं, वहीं मेहर माता के साथ कर रहे हैं, जिसकी वजह से इनका झूठ बेकनकाब हो गया है। याद दिला दें कि एमपी में 28 नवंबर को मतदान होना है।

Back to top button
?>