दिलचस्प

GoMovies: जानिए ऐसी ही 6 वेबसाइटों के बारे में जहाँ आपको मिलेंगी फ्री में HD फिल्में

GoMovies एक फ़िल्मी वेबसाइट है. जिसमे हमे कईं भाषाओं में फिल्में, ओरिजिनल वेब सीरीज  और टीवी सीरियल उनके सब-टाइटल्स के साथ प्राप्त होती है. गौरतलब है कि आज की युवा पीढ़ी काफी फ़ास्ट फॉरवर्ड हो गयी है. ऐसे में स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन लगभग हर घर में मौजूद हैं. इस व्यस्त दौर में हर व्यक्ति अपने काम काम में बिजी है ऐसे में सिनेमा घर जाकर लंबी लाइन्स में लग कर टिकेट्स ख़रीदना किसी को पसंद नहीं रहा. आज के समय में अधिकतर लोग घर में बैठे बैठे ही नई नई फिल्मों का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं. लेकिन बहुत सारी वेबसाइट उन फिल्मों के लिए भारी भरकम रकम वसूलती हैं. परंतु GoMovies एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको बिना किसी शुल्क के नई नई फिल्में देखने का अवसर प्रदान करती है. हालाँकि इस वेबसाइट को सरकार द्वारा कईं देशों में ब्लोक किया जा चुका है लेकिन इसके बावजूद भी वेबसाइट को अलग अलग डोमेन नेम के साथ पुन: विकसित किया जाता रहा है. इन दिनों ऑनलाइन फिल्में देखने के लिए एक से एक बेहतरीन वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध है लेकिन ‘GoMovies‘  वेबसाइट की ख़ास बात यह है कि यह वेबसाइट आपको एड मुक्त फिल्में मोहैया करवाते हैं.

दरअसल, अधिकतर वेबसाइटों में फिल्म देखने के दौरान आपको कईं तरह की पॉप-अप एड्स का सामना करना पड़ता है जो आपने कीमती समय को क्लिक करने में बर्बाद कर देती हैं. लेकिन GoMovies पर आप बिना किसी रुकावट और एड ब्रेक के नई और हाई क्वालिटी फिल्मों का लाभ उठा सकते हैं. इस लेख में हम आपको गो मूवीज जैसी 6 वेबसाइटों के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आप बिना किसी रजिस्ट्रेशन फीस के फिल्में देख सकते हैं.

GoMovies के जैसी अन्य वेबसाइटों की सूची 

GoMovies 2.0

GoMovies

देखा जाए तो GoMovies 2.0 वेबसाइट का नाम असली वेबसाइट के नाम GoMovies पर ही रखा गया है लेकिन इस वेब का डोमेन यूआरएल काफी अलग है. इसमें आप लेटेस्ट फिल्में, टीवी सीरीज, वेब सीरीज आदि का आनंद फ्री में उठा सकते हैं.

Fmovies

 

Fmovies एक मुफ्त श्रृंखला और फिल्म स्ट्रीमिंग साइट है जहां आप फिल्में, टीवी शो और वेब सीरीज़ और एनीमे ऑनलाइन देख सकते हैं. ख़ास बात यह है कि Fmovies साइट को पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है और आप शैली, देश या रिलीज की तारीख के आधार से इसे आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं.

Yesmovies

 

Yesmovies एक बहुत ही लोकप्रिय स्ट्रीमिंग साइट है जो इसकी गैलरी में उपलब्ध विभिन्न प्रकार की फिल्मों और टीवी श्रृंखला के लिए जानी जाती है. Yesmovies में वेबसाइट हर दिन नई फिल्में अपडेट की जाती है ताकि आप नवीनतम रिलीज तुरंत और आसानी से देख सकें.

Putlockers.cafe

 

Putlockers.cafe  वेबसाइट मुफ्त  में फिल्में और टेलीविजन श्रृंखला ऑनलाइन देखने के लिए एक बेहतरीन वेबसाइट है. Putlockers.cafe में आप कनाडा, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, यूएसए और अन्य देशों की फिल्में देख सकते हैं.

AZMovies

GoMovies

AZMovies एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको नई रिलीज फिल्मों की सूची प्रदान करती है साथ ही यह आपको  एचडी में अपनी पसंदीदा फिल्में स्ट्रीम करने की अनुमति देती है. इसके लिए आप  बस श्रेणी के आधार पर ब्राउज़ करके या फिर  खोजशब्दों द्वारा खोज से  फिल्मों को ऑनलाइन देखना शुरू कर सकते है.

MovieGO

GoMovies

MovieGO एक ऐसी वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में फिल्में और टीवी शो ऑनलाइन देखने की अनुमति देती है. यह फ़िल्टर डिस्प्ले के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि उपयोगकर्ता शैलियों, रेटिंग, प्रवृत्ति आदि के आधार पर वीडियो खोज सकें।

Back to top button
?>