बॉलीवुड

करीना ने तैमूर के लिए सैफ से किया बड़ी डील, अब देनी पड़ेगी सबसे बड़ी कुर्बानी

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना ने एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई। करीना कपूर ने यह साबित कर दिया कि वो आज भी पहले की तरह ही फिट हैं। पहले जैसा ही उनका जलवा बरकरार है। इस फिल्म के रिलीज होने के  बाद करीना सबके सामने आई, जिसके बाद उन्होंने बहुत बड़े राज से पर्दा भी हटाया। बातो ही बातों में करीना ने अपनी लाइफ की एक बड़ी डील के बारे में भी बता डाला, जिसके बाद वो सुर्खियों में छाई हुई हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर करीना ने क्या कुछ कहा?

बॉलीवुड की बेबो करीना यूं तो बहुत ही ज्यादा बेबाकी से अपनी लाइफ जीती हैं, लेकिन उनके एक बयान ने यह भी साबित कर दिया कि वो एक बेहतर अभिनेत्री होने के साथ ही एक मां भी है। करीना कपूर ने यह भी साबित कर दिया कि वो अपने बच्चे के लिए कुछ भी छोड़ने के लिए राजी है, फिर चाहे उनका करियर ही क्यों न हो? दरअसल, वीरे दी वेडिंग की कामयाबी से गदगद करीना ने एक इंटरव्यू में कई बड़े राज से पर्दा हटाया।

करीना कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ लोगोंं का मानना था कि मुझे शादी के बाद कोई काम नहीं मिलेगा, लेकिन वीरे  दी वेडिंग में मेरे काम ने लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया। करीना कपूर ने कहा कि मैं अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जीती हूं। शादी के बाद मुझे मेरे करियर के साथ समझौता करने के लिए दवाब नहीं बनाया गया है, जिसकी वजह से मैं आज भी फिल्मों में काम कर रही हूं।

तैमूर के लिए करीना कपूर ने एक बड़ी डील की है। जी हां, करीना ने कहा कि वो अब साल में सिर्फ एक ही फिल्म करेंगी, क्योंकि तैमूर को उनकी जरूरत है, ऐसे में अब सबसे पहले तैमूर है उनके लिए। इस दौरान करीना ने कहा कि मैंने सैफ से डील की है कि हम दोनों एक साथ शूटिंग नहीं करेंगे, ताकि तैमूर के साथ कोई न कोई हर समय जरूर हो।

करीना कपूर ने आगे कहा कि मेरे लिए पहले मेरा बच्चा, पति और परिवार है, उसके बाद ही फिल्म है, लेकिन वो फिल्मों में काम करना फिलहाल छोड़ेंगी नहीं बल्कि कम करेंगी। साथ ही आगे यह भी हो सकता है कि करीना फिल्मों में काम से भी मना कर दें, क्योंकि करीना तैमूर को लेकर कुछ ज्यादा ही गंभीर रहती हैं।

Back to top button
?>