समाचार

कर्नाटक में बरसे राहुल गांधी ‘भ्रष्टाचारियों का साथ देती है बीजेपी’

राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर है। जी हां, राहुल गांधी ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया। राहुल गांधी ने पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए जहां एक तरफ कांग्रेस सरकार की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पर बड़ा वार किया। इस दौरान कर्नाटक की जनता को साधने के लिए राहुल गांधी तरह तरह के काम भी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी कभी जनसभा करते हैं, तो कभी रैली, इसके अलावा धर्म की राजनीति भी करते हुए नजर आएं। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कर्नाटक किला को बचाने के लिए राहुल गांधी हर संभव कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। पार्टी  का घोषणा पत्र जारी करते हुए राहुल ने कहा कि पार्टी ने यह घोषणा पत्र बंद दरवाजे में नहीं बनाया है, बल्कि यह जनता का घोषणा पत्र है। हमने जनता से पूछकर इसको बनाया है, यह जनता के उम्मीदों का घोषणा पत्र है, ऐसे में कर्नाटक की जनता कांग्रेस को ही अपना बहुमूल्य वोट देगी। इसके अलावा एक जनरैली में राहुल गांधी बीजेपी की सरकार पर जमकर बरसते हुए नजर आएं। राहुल ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए गंभीर आरोप भी लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार सिर्फ भ्रष्टाचारियों का ही साथ देती है। इस दौरान उन्होंने नीरव मोदी का भी जिक्र करते हुए पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि मैंने खुद पीएम मोदी से किसानों के कर्ज को माफ करने की बात कही तो उन्होंने जवाब दिया कि सरकारी नीति के तहत किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जा सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यही नहीं रूके उन्होंने आगे पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बोले कि मोदी देश के 10-15 बड़े उद्योगपतियों के ढाई डेढ़ करोड़ का कर्ज को माफ कर दिया है।

बताते चलें कि कर्नाटक में चुनाव 12 मई को है, ऐसे में वहां अब चुनावी रंग जमकर दिखने लगा है। हर पार्टी पूरी तरह से जान फूंकती हुई नजर आ रही है। इससे पहले पीएम मोदी ने खुद यह कहा था कि कुछ लोग कहते हैं कि मैं धन्ना सेठ के लिए काम करता हूं, लेकिन मैं किसके लिए काम करता हूं, इस बात का  न तो उनके पास कोई सबूत है और न ही कोई तथ्य है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि लोग देश में सिर्फ अफवाहें फैलाने का काम कर रहे हैं, जोकि पूरी तरह से गलत है, लेकिन जनता इस गलती का सही जवाब देगी।

Back to top button