राजनीति

बीजेपी सांसद का वार, ‘कांग्रेस का हाथ ईसाई मिशनरियों के साथ’

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी हां, कांग्रेस को बरसते हुए उन्होंने जस्टिस लोया केस पर अपनी टिप्पणी दी। जस्टिस लोया मामले को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो रही है, जिसकी वजह से अब बलिया से बीजेपी के सांसद ने कांग्रेस के अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। जस्टिस लोया मामले को लेकर जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट की निंदा कर रही है, तो वहीं बीजेपी को यह बड़ा मौका मिल गया है कि वो कांग्रेस को बैकफुट पर ला दे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बलिया के बीजेपी सांसद भरत सिंह ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ सबके लिए नहीं बल्कि ईसाई मिशनरियों के साथ है, ऐसे में अब इस पर बहस छिड़ चुकी है। बलिया के सांसद ने कांग्रेस के स्लोगन को लेकर भी वार किया। भरत सिंह ने कहा कि आपने सुना जरूर होगा कि कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ लेकिन वास्तव में कांग्रेस का हाथ मिशनिरयों के साथ है। इसके साथ ही भरत सिंह ने यह भी कहा कि ईसाई मिशनरियों देश के लिए खतरा है, लेकिन फिर भी कांग्रेस उसी के साथ है।

बताते चलें कि जस्टिस लोया केस को लेकर जिस तरह से आलोचना की जा रही है, उससे बीजेपी पूरा  फायदा उठाने के मूड में है। कांग्रेस ने इसके बाद महाभियोग लाकर भी आलोचनाओं का आमंत्रित किया है। बीजेपी अब इन दोनों मुद्दे को लेकर कांग्रेस को चुनावी मैदान में घेरने की कोशिश करेगी। ऐसे में अब कांग्रेस को हर कदम फूंक फूंक के रखना पड़ेगा। बता दें कि भरत सिंह यही नहीं रूके उन्होंने आगे भी बहुत कुछ कहा। जस्टिस लोया पर बात करते हुए कांग्रेस पर तीखा वार भी किया।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि मैं लोकतंत्र में भरोसा रखता हूं, इसलिए एकबार में ही स्कूलों को नहीं उजाड़ा जाएगा, ऐसे में धीरे धीरे आरएसएस शिशु मंदिर का निर्माण कर रहा है, जिसके बाद इसाई मिशनरियों के सभी स्कूल बंद हो जाएंगे, क्योंकि ये स्कूल बहुत ही महंगे है और देश के लिए खतरा है। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद अब सियासत भी देखने को मिलेगा, क्योंकि बलिया सांसद ने बहुत बड़ी बात कह दी है। सांसद ने आगे कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश अच्छा काम कर रहा है, ऐसे में अब एक बार फिर से हम 2019 में सरकार बनाने जा रहे हैं।

Back to top button