बॉलीवुड

अब कपिल शर्मा ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- ‘शो पर इस काम के लेती थी पैसे’

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में कब क्या हो जाए कोई नहीं कह सकता है.. आज जिस सितारे की किस्मत बुलंदी पर है कल वो कहां होगा इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकते । यहां चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात वाली बात लागू होती हैं.. पल भर में सितारों की किस्मत पलट जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के साथ। कपिल का करियर स्टैंडअप कॉमेडियन से सबसे पापुलर टीवी शो के होस्ट के रूप में काफी चर्चित रहा, टीवी शो से इन्हें जो शोहरत मिली उसने उनके फिल्मी करियर का रास्ता भी बना दिया । पर अफसोस कपिल शर्मा अपनी इस शोहरत को सम्भाल ना सके या कहें कि उन्हें उन्हें फिल्मी करियर के चक्कर में अपनी बनी बनाई पहचान भुला दी। आज कपिल शर्मा, अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया

मीडिया में उनको लेकर तमाम तरह की खबरों का बाजार गर्म है और रही सही कसर खुद कपिल शर्मा पूरी कर रहे हैं। दरअसल कुछ दिनो पहले ही कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने कपिल की हालत को लेकर बयान बाजी की थी .. प्रीति ने खुले तौर कपिल की हालत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी को कसूरवार ठहराया था। प्रीति का कहना था कि कपिल शर्मा को गिन्नी संभाल नहीं पा रही। वहीं अब कपिल ने खुद प्रीति पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए और यही नहीं इस मामले में कपिल ने प्रीति के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करा दिया है।

कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति पर उनकी प्रोडक्शन कंपनी में हेर-फेर करने का आरोप लगाया है। दरअसल प्रीति सिमोस ही कपिल के चर्चित शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर रही हैं। ऐसे में कपिल ने प्रीति के खिलाफ आरोप दर्ज कराते हुए बताया कि ‘प्रीति ही उस शो की पूरी तैयारी करती थी, शो पर क्या दिखना है ये वो तय करती थी। साथ ही सेलिब्रिटीज से कोआर्डिनेशन करना और उनके लिए सारे इंतजाम करना सब प्रीति की ही जिम्मेदारी थी। ऐसे में मैंने प्रीति को ये सारी जिम्मेदारी देते हुए शुरुआत में 2 लाख की सैलरी पर रखा हुआ था।

इसी दौरान मैने प्रीति की बहन नीति को भी अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दे दिया। वो शो अच्छा चल रहा था, इसलिए कंपनी को लगातार हो रहे फायदे के साथ ही इन दोनों बहनों की सैलरी भी बढ़ती गई। इस तरह काम के दौरान प्रीति और नीति साथ रहते थे, ऐसे में मैने दोनों को अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी के बारे में भी कई अहम जानकारी दी।’

शो में आने वाले दर्शकों से लेती थी पैसे

कपिल ने आगे बताया है कि ‘मेरे प्रोडक्शन हाउस में 2013 में टैलेंट मैनेजर के रूप में अनुश्री नाम की एक लड़की काम करती थी पर प्रीति और नीति के कहने पर ही मैंने अनुश्री को 2016 में कंपनी से हटा दिया। उन दोनों का कहना था कि अनुश्री उस शो में आने वाले दर्शकों से पैसे लेकर घोटाला कर रही थी पर बाद में जब अनुश्री से मेरी मुलाकत हुई तो उसने मुझे बताया कि वो नहीं बल्कि प्रीति और नीति दोनों बहनें शो में आने वाले दर्शकों से खुद पैसे लेती रही हैं, अनुश्री ने ही बताया कि तभी आगे की लाइन में बैठाने के ज्यादा पैसे लिए जाते है और पीछे की लाइन में बैठाने के कम पैसे लेती थीं।

दूसरे कलाकारों और सेलिब्रिटीज से खराब किए मेरे रिश्ते

इसी के साथ प्रीति पर आरोप लगाते हुए कपिल ने कहा है कि ‘दोनों बहनों ने दूसरे सहयोगी कलाकारों के भी मेरे रिश्ते खराब करने की पूरी कोशिश की। इसके साथ ही जो सेलिब्रिटी शो में आते थे उनके साथ कोआर्डिनेशन करना उनकी जिम्मेदारी थी पर वे मुझे समय पर सारी जानकारी उपलब्ध नहीं कराती थी जिससे उन सेलिब्रिटीज के साथ मेरे रिश्ते खराब हुए, जिसके साथ मेरी बदनामी होनी भी शुरू हो गई और मेरे काम में नुकसान होने लगा।’

कपिल के अनुसार, ‘ये सारी बातें अनुश्री ने मुझे बताया, जिसे सुनकर मैं हैरान था क्योंकि जिस पर मैंने भरोसा किया, उन्होंने ही मेरे साथ विश्वासघात किया था । ऐसे में साल 2016 में मैंने प्रीति और नीति की हरकतों को ध्यान में रखकर उन्हें सुधार करने की हिदायत दी। पर जब उन्हें लगा कि वो पकड़ी जाएंगी तो उससे पहले ही उन्होंने कंपनी छोड़ दी , पर उसके तीन दिन बाद दोनों बहनें फिर से मेरे पास आईं और पुरानी बातें भूलकर नई शुरुआत करने की बात कही और काम भी शुरू कर दिया । पर इसके 3 महीने के बाद फिर से विवाद हुआ और मार्च 2017 में वे मेरे प्रोडक्शन हाउस से अलग हो गईं।

25 लाख की रखी मांग

इसके बाद कपिल कहते हैं कि, ‘हाल ही में मैने फरवरी 2018 में प्रीति से उसके घर पर मुलाकात की। क्योंकि वे एक वेबसाइट के साथ मिलकर मेरे बारे में लगातार नकारात्मक खबरें दे रही थीं। ऐसे में मैने इस बारे में बात कर उससे यह मुद्दा खत्म करने की गुजारिश की, पर उसने मुझे जवाब दिया, ‘मेरे बगैर तुम इंडस्ट्री में कुछ नहीं कर सकते, मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं, मैं तुम्हें इंडस्ट्री से खत्म करके ही छोडूंगी और अगर तुम्हें इससे बचना है तो हमें 25 लाख देना होगा।’ ये सुनकर मैंने उससे पूछा कि ‘किस बात के 25 लाख .. उसने जवाब दिया कि मुझे आगे भी देना है। इसके बाद मैं प्रीति को पैसे देने से इंकार करते हुए उसके घर से निकल गया।

आपको बता दें कि अपनी शिकायत में कपिल ने प्रीति, उनकी बहन नीति और वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ उन्हें धमकाकर पैसे मांगने की शिकायत दर्ज कराई है।

Back to top button