पुजारी ने की गलत हरकत को किन्नरों ने ऐसे चखाया मजा, जानिये क्या है मांजरा

आजकल कब कहां क्या हो जाए….इस बात का अंदाजा शायद ही आप लगा सकते हैं। जी हां, आएं दिन अपराध की खबरों ने भले ही आपकी नींदे उड़ा दी हो लेकिन सतर्क तो आप अब भी नहीं है। बता दें कि आप आंख बंदकर करके भरोसा कर लेते हैं, जिसकी वजह से आपके साथ अप्रिय घटनाएं घट जाती हैं। यूं तो हादसे किसी के भी साथ कभी भी हो सकते हैं, लेकिन हादसों को अपनी सतर्कता से रोका जा सकता है। बता दें कि आज हम आपके लिए एक ऐसी स्टोरी लेकर आएं हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

मंदिर में लोग पूजा पाठ करने जाते हैं, लेकिन पूजा पाठ की जगह अगर कुछ अप्रिय घटना हो जाए तो आपको चौंका के रख देती है। जी हां, आज हम आपको जिस स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, वो मंदिर से ही जुड़ी हुई है, ऐसे में आपको इस स्टोरी को पूरा पढ़ना है। बता दें कि मंदिर के एक पुजारी जिसका नाम कन्हैया गिरी है, उसने एक महिला के साथ कुछ ऐसा किया कि किन्नरों का गुस्सा फूट पड़ा। जी हां, किन्नरों ने उस पुजारी को ऐसा सबक सिखाया कि वो जिंदगी भर कभी नहीं भूल आएगा।

मामला नोएडा के एक गांव का है। जहां के एक मंदिर के एक महिला के साथ पुजारी ने गलत हरकत की तो वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर धुलाई की। बताया जा रहा है कि महिला काफी दिनों से परेशान थी, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। ऐसे में जब अब पानी सिर से ऊपर चला गया तो महिला ने पुजारी  की धुनाई करनी शुरू कर दी। महिला द्वारा धुनाई शुरू होने के बाद वहां मौजूद किन्नरों ने भी जमकर वाट लगाई। पुजारी की हालत पीटते पीटते खराब हो गई, लेकिन लोगों ने मारना नहीं छोड़ा।

जब इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो फौरन वहां पुलिस पहुंची लेकिन गांव वालों ने पुलिस की एक भी नहीं सुनी। बता दें कि गांव वालों ने पुलिस के सामने पुजारी को पीटते रहें, तो वहीं महिला ने पुलिस को खऱी खोटी सुनाई, क्योंकि उसने पहले ही इस मामले में पुलिस को बताया था, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी, जिसकी वजह से आरोपी पुजारी की हिम्मत दिन ब दिन बढ़ती गई। इतना ही नहीं, पुजारी बार बार महिला के घर भी जाता था, जबकि महिला की जेठानी और वो खुद उसे घर आने के लिए मना करती थी, लेकिन वो फिर भी जबरदस्ती उनके घर जाता था।

बताते चलें कि अब इस मामले में महिला का कहना है कि उसने पहले पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी तो महिला आयोग के पास शिकायत लेकर पहुंची, जिसके बाद अब पुलिस हरकत में आई है। और आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल, इन दिनों देशभऱ में महिलाओं को लेकर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं, ऐसे में आपको खुद अपनी सेफ्टी का भरपुर ध्यान रखना चाहिए, ताकि आप सुरक्षित रहें।