पर्दे पर छाने की तैयारी में श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी, करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया को ऐसे ही नहीं ग्लैमर वर्ल्ड कहा जाता है। इसके ग्लैमर के आगे अच्छे-अच्छे लोग अपना आप खो बैठते हैं। बॉलीवुड के इसी ग्लैमर की वजह से कई लोग इसकी तरफ आकर्षित हुए हैं। कई लोगों ने बॉलीवुड में अपना कैरियर बनाने के लिए अपना सबकुछ छोड़ दिया। उन्ही लोगों में से कुछ आज बॉलीवुड में बहुत कामयाब हैं, वहीँ कुछ लोग गुमनामी में खो गए हैं। बॉलीवुड में कामयाब होना हर किसी के बस की बात नहीं है। हमेशा से बॉलीवुड में टैलेंटेड लोगों को जगह दी जाती रही है।

इन सबके बाद भी बॉलीवुड की इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आज भी वहां भाई-भतीजावाद तेजी से चल रहा है। बाहरी लोगों को फ़िल्मी दुनिया में जगह मिले ना मिले लेकिन अगर किसी एक्टर या डायरेक्टर का बेटा-बेटी है तो उसे तुरंत जगह मिल जाती है। बॉलीवुड की इन्ही सब बातों को लेकर समय-समय पर आवाजें भी उठती रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें पर्देकी दुनिया में एक और स्टारकिड एंट्री के लिए तैयारी में लगी हुई है। जी हाँ बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी पर्दे पर एंट्री की तैयारी में लग गयी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं। फ़रवरी में अपने भतीजे मोहित की शादी में शरीक होने के लिए श्रीदेवी दुबई गयी हुई थी। वहीँ शादी के कुछ दिन बाद ही उन्हें होटल के कमरे में मृत पाया गया। डॉक्टरों ने उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया, लेकिन बाद में फोरेंसिक रिपोर्ट में सच्चाई सामने आई। फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में डूबकर हुई थी। उस समय उन्होंने काफी ड्रिंक भी की हुई थी।

शादी में शरीक होने के लिए श्रीदेवी पतों बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ गयी हुई थी। बड़ी बेटी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त थी, इस वजह से वह नहीं जा सकी थीं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी पहले ही अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। लेकिन अब छोटी बेटी ख़ुशी भी सुर्ख़ियों में हैं।

दरअसल ख़ुशी अपनी न्यू फोटो को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। हाल ही में ख़ुशी की कुछ फोटो सामने आई है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। जानकारी के अनुसार 17 साल की ख़ुशी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है।

आपको बता दें इन फोटो में ख़ुशी falguni and shane peacock की thigh-high slit गाउन पहले हुए दिखाई दे रही हैं। ख़ुशी ने ये फोटो शेयर नहीं की हैं बल्कि उनकी फोटो को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने पोस्ट किया है। इन फोटो में कभी मेकअप करती तो कभी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।

ख़ुशी की बड़ी बहन जाह्नवी बॉलीवुड में अपनी फिल्म धड़क के जरिये डेब्यू करने वाली हैं, वहीँ ख़ुशी को एक्टिंग वर्ल्ड से खासा लगाव नहीं है। हालाँकि वो अभी मॉडलिंग में अपना कैरियर जरुर बनाना चाहती हैं। ख़ुशी कभी फिल्मों में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन ऐसा कब तक हो पाता है यह देखने वाली बात है।