अनुष्का से ज्यादा खूबसूरत थी विराट कोहली की गर्लफ्रेंड, विराट की माँ मान जाती तो ये होती दुल्हन

मुम्बई – भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरे बिते साल हर जगह छाई रहीं। आपको बता दें कि एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल इटली में शादी कर ली। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के खुब चर्चे रहे। ‘विराट और अनुष्का की शादी’ हर किसी के लिए हैरान करने वाली थी। हालांकि, ये बात सभी जानते थे कि विराट और अनुष्का एक दूसरे को डेट कर रहे हैं पर किसी ने सोचा नहीं था कि इतनी जल्दी शादी कर लेंगे। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया। लेकिन, शायद आपको मालूम न हो की अनुष्का से पहले विराट का अफेयर कई लड़कियों से रह चुका है। इनमें एक ऐसी लड़की भी थी जो अनुष्का से कहीं ज्यादा खूबसूरत थीं। विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड वाकई में अनुष्का से ज्यादा खूबसूरत थी।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी बेहद गुपचुप तरीके इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में हुई, जिसमें कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया गया था। अनुष्का बहुत खूबसूरत और हॉट है लेकिन विराट की एक्स गर्लफ्रेंड इस मामले में उनसे कही आगे है। आज हम आपको विराट की एक ऐसी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में जानते है जो खूबसूरती के मामले में अनुष्का से बढ़कर है। भारतीय क्रिकेट के सबसे स्मार्ट और डैशिंग क्रिकेटर माने जाने वाले विराट कोहली का नाम वैसे तो कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है।

लेकिन, ब्राजील की रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल इसाबेल लेइट के साथ उनका अफेयर अनुष्का के बाद सबसे अधिक सुर्खियों में रहा था। आपको बता दें कि ब्राजील की रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल इसाबेल लेइट बॉलीवुड में काम के लिए भारत आई हुई थीं। लेकिन, काफी मेहनत के बाद भी वो कोई ही खास मुकाम हासिल नही कर पाई है।

बॉलीवुड में एक्टिंग और मॉडलिंग कर चुकी इसाबेल लेइट ब्राजील की रहने वाली हैं। इसाबेल का नाम भी कोहली से जुड़ चूका है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था, हालांकि, बाद में खबर आई थी कि कुछ ही दिनों में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजिलियन एक्ट्रेस इसाबेल और विराट की जोड़ी ज्यादा दिन नहीं चल सकी थी।

 

इसाबेल भारत में ऐक्टिंग और मॉडलिंग करने आई थी। इसाबेल कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। साल 2013 में इसाबेल की फिल्म सिक्सटीन आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास न कर सकी। इसके बाद इसाबेल की दूसरी फिल्म साल 2014 में पुरानी जींस आई जो फ्लॉप रही। इसके बाद उनकी अभी तक कोई फिल्म नही आई है। कोहली से ब्रेकअप के बाद इसाबेल अभी भी सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। आपको बता दें कि अनुष्का और इसाबेल के अलावा विराट का अफेयर साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया के साथ रह चुका है।