बीजेपी विधायक का योगी पर वार, ‘सक्षम नहीं है आप, पांच साल सीखने में ही लगाएंगे’

यूपी में बीजेपी की ताकत डगमगाती दिख रही है। जी हां, यूपी बीजेपी की एकजुटता की ताकत धीरे धीरे खोखली होती नजर आ  रही है। बीजेपी विधायक ही सीएम योगी से नाखुश नजर आ रहे है। बता दें कि बीजेपी विधायक का आरोप है कि सीएम योगी मुख्यमंत्री पद के लिए सक्षम नहीं है, उनके पास अनुभव की कमी है, ऐसे में प्रदेश का विकास कैसे होगा? जी हां, यूपी बीजेपी की हालत गंभीर होती जा रही है। ऐसे में बीजेपी के लिए 2019 का चुनाव जीतना काफी मुश्किल नजर आ रहा है, ऐसे में आज यूपी के दौरे पर अमित शाह हैं। अमित शाह के इस दौरे से ही टिकी हुई यूपी में बीजेपी का भविष्य। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यूपी  दौरे पर हैं, ऐसे में शाह के दौरे से पहले बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल विधायक ने मुख्यमंत्री योगी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जी हां, सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा से अपना दल के विधायक हरिराम चेरो ने योगी को अनुभवहीन सीएम बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को जैसा करना चाहिए वो नहीं कर पा रहे हैं। विधायक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री यह समझ नहीं पा रहे हैं कि प्रदेश की हालत कैसी है, ऐसे में उन्हे अधिकारी गुमराह कर रहे हैं। विधायक ने आगे कहा कि सीएम को प्रदेश की हालत के बारे में जाना चाहिए।

बताते चलें कि योगी के विधायक ने यह भी कहा कि सिर्फ यह कहने से काम नहीं चलेगा कि प्रदेश बहुत बड़ा है, अगर सीएम का यही रवैया रहा तो 2019 भी जीतना बीजेपी के लिए मुश्किल हो जाएगा। इसके अलावा विधायक ने आगे सीएम योगी पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि क्या आप 5 साल सिर्फ सीखने में ही बिता देंगे, तो बीजेपी का बंटाधार हो जाएगा। बीजेपी के विधायकों का ऐसा रवैया यूपी में बीजेपी के संकट के तरफ इशारा कर रहा है, ऐसे में बीजेपी के लिए इस माहौल से उबरना बहुत जरूरी है।

विधायक ने आगे कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने इसी तरह से अनुभवहीनता दिखाएंगे तो ऐसे न सिर्फ बीजेपी का बंटाधार होगा, बल्कि सहयोगी पार्टियों का भी बेड़ गर्ग हो जाएगा, ऐसे में अब सीएम योगी को अपने विधायकोंं के साथ मंत्रणा करने का समय आ गया है, ताकि चुनाव से पहले बीजेपी में किसी भी तरह का कोई भी दरार न हो। हालांकि, पार्टी में इस तरह की नोंकझोंक तो चलती रहती है।