‘ऐश्वर्या राय’ बनेंगी लालू की बहू, तेजप्रताप की शादी के लिए मिल गई है ‘संस्कारी लड़की’

पटना – पूर्व सीएम राबड़ी देवी काफी दिनों से अपने लाल के लिए ‘संस्कारी बहू’ ढूँढ रही थीं। उनकी तलाश अब खत्म हो गई है क्योंकि, उनको एक संस्कारी लड़की मिल गई है। ऐश्वर्या राय तेजप्रताप यादव की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। चौंकिए मत! हम मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की बात नहीं कर रहे हैं वो तो पहले से ही शादी शुदा है। हम बात कर रहे एक दुसरी लड़की की जिसका नाम तो ऐश्वर्या राय है लेकिन वो कोई स्टार नहीं बल्कि एक आम लड़की है। इसी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की शादी होने जा रही है। दरअसल, राबड़ी देवी ने अपने बेटे तेजप्रताप के लिए एक लड़की पसंद की है जिससे तेजप्रताप की शादी अगले महीने हो सकती है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, तेजप्रताप की शादी परसा से आरजेडी विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से अगले महीने फिक्स हुई है। हालांकि, अभी तक इस बारे में पुष्टी नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि अगर सब कुछ सही रहा तो ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की शादी हो सकती है।

ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की शादी हो रही है

यह एक संयोग ही है कि लड़की का नाम ऐश्वर्या राय है जिसकी वजह से लोग काफी कंफ्यूज भी हो रहे हैं। आपको बता दें कि चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे हैं। अब उनकी ही बेटी से लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी फिक्स हुई है। सूत्रों के मुताबिक, इस महीने तेज प्रताप की सगाई हो सकती है। कहा जा रहा है कि 18 अप्रैल को पटना के मौर्या होटल में सगाई होगी। हालांकि, अभी इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है।

कौन हैं चंद्रिका राय, जिनकी बेटी से होगी तेजप्रताप की शादी

चंद्रिका राय बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे हैं। चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं। आपको बता दें कि चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे और वो 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे यानि करीब एक साल। चंद्रिका की बड़ी बेटी ऐश्वर्या की शादी लालू के बेटे तेजप्रताप से तय की गई है। ऐश्वर्या ने पटना से स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद दिल्ली से पढ़ाई की है।

हालांकि, अभी तक इस शादी पर लालू के परिवार की ओर से मुहर नहीं लगी है। आरजेडी विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि शादी के बारे में जल्द ही सूचना दी जाएगी। यानि अभी तेज प्रताप की शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि बीजेपी नेता सुशील मोदी को लेकर एक बार तेज प्रताप ने कहा था कि मैं अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी उनको सौंपता हूँ। तेजप्रताप ने कहा था कि बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े बुजुर्गों की होती है। सुशील मोदी ने इस बात को बड़ी ही गंभीरता से लेते हुए तेजप्रताप को ट्वीट के जरिए जवाब दिया था।