ओमपुरी का एक और विवादास्पद बयान, कहा – पूरी दुनिया कबूल करे इस्लाम, इस्लाम ही है सबसे बड़ा धर्म!

नई दिल्लीः अभी कुछ ही समय पहले ही ओमपुरी ने कश्मीर में आतंकी हमलों में जवानों की शहादत पर विवादास्पद बयान दिया था। जिसमें उन्होंने एक टीवी डिबेट के दौरान कहा था की, ”हमने किसी जवान को फोर्स किया था कि फौज में जाओ?” सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में उन्होंने यह भी कहा, ”पहली बार हमने पाकिस्तान को दिखाया कि हम सिर्फ भौंकते ही नहीं, काट भी सकते हैं।” जिसपर कितना बवाल हुआ वो किसी से छिपा नहीं है। Ompuri saying whole world should embrace islam.

अब ओमपुरी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में यह नहीं कहा जा सकता कि यह कहां और कब का है।  यह वीडियो 27 मार्च, 2014 का है जिसमें ओमपुरी पाकिस्तान में पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं।

पूरी दूनिया कबूल कर ले इस्लाम –

इस वीडियो में ओमपुरी इस्लाम पर बोलते दिख रहे है। इस वीडियो में ओमपुरी ने जो कहा वो वाकई में खुन-खौलाने वाला है। इस वीडियो में ओमपुरी कहते हुए दिख रहे है कि, ‘पूरी दुनिया जो है इस्लाम कबूल करे और किसी तरह का धर्म नहीं होना चाहिए और इस्लाम ही सबसे बड़ा धर्म है।’ 

अब आप ही बताइये ये सब सुनने के बाद कौन उन्हें पाकिस्तानी और राष्ट्र विरोधी न कहे? आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही ओमपुरी ने एक टीवी डिबेट के दौरान कहा था की, ”हमने किसी जवान को फोर्स किया था कि फौज में जाओ?” बारामूला में हुए आतंकी हमले में हुए शहीद बीएसएफ जवान पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद देशभर ओमपुरी की निंदा हुई और विरोध किया गया था।

ओमपुरी ने 27 मार्च, 2014 को पाकिस्तान में एक न्यूज़ चैनल से बातचीत को दौरान यह विवादित बयान दिया था। यह वीडियो पाकिस्तान का है, जिसमें पाकिस्तानी एंकर ने ओमपुरी से सवाल पूछा कि दुनिया में लोग इस्लाम को कैसे देखते है? क्या छवि हैं? उसके जवाब में ओमपुरी ने सभी को इस्लाम कबूल करने और इस्लाम को ही दूनिया का सबसे बड़ा धर्म बता डाला।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें –

https://youtu.be/LSImk0c7KUY