पुलिस स्टेशन की छत पर सेक्स कर रहे थे कपल, वीडियो वायरल होते ही पुलिस के उड़े होश

वैसे तो इंटरनेट पर तरह तरह के वीडियों वायरल होते रहते हैं जिनमें कुछ बेहद अश्लील भी होते हैं ,ऐसे कई सारे आपत्तिजनक वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस की कार्यवाही भी करती है पर इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिससे पुलिस ही सवालों के घेरे में आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर इनदिनों एक विदेशी कपल का सेक्स विडियो तेजी से वारयरल हो रहा है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि अश्लील हरकतों का ये वीडियों एक पुलिस स्टेशन की छत का है। जी हां, पुलिस स्टेशन की छत पर यानि कि पुलिस के सिर पर ही है ऐसा शर्मनाक काम हो गया और पुलिस को पता भी नहीं चला, ऐसे में जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे के होश उड़ गए।

उदयपुर शहर के घंटाघर पुलिस स्टेशन का है मामला

वायरल हो रहा ये वीडियो राजस्थान के उदयपुर का है, जहां के घंटाघर पुलिस स्टेशन की छत पर एक विदेशी कपल का सेक्स विडियो सामने आया है। राजस्थान का कश्मीर और झीलों की नगरी के नाम से मशहूर उदयपुर शहर के बीचो-बीच स्थित थाने के अंदर हुए इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस सवालों के घेरे में है। । फिलहाल पुलिस इस वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

ये वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है जिसमें कथित तौर पर पुलिस स्टेशन बताए जा रहे परिसर में एक विदेशी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो क्लिपिंग से ये पता चल रहा है कि ये वीडियो सड़क के दूसरी ओर बनी किसी बिल्डिंग से शूट किया गया है। वैस पुलिस की मानें तो वायरल वीडियो होली के आस-पास का हो सकता है।

पुलिस ने ऐसे किया बचाव

फिलहाल पुलिस ने इसके लिए जांच शुरू कर दी है पर साथ ही पुलिस इस वीडियो की सत्यता पर सवाल उठा रही है। उदयपुर के एसपी ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि अभी तक ये साबित नहीं हुआ कि इस वीडियो में दिख रही छत घंटाघर पुलिस स्टेशन की है? वहीं दूसरी बात, वीडियो में दिख रहा जोड़ा विदेशी है और उनके कल्चर में एक-दूसरे को किस करना और पकड़ना सामान्य बात है, इसके लिए हम उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकते।’

देखें वीडियो-

वहीं कुछ खबरों में भी दावा किया जा रहा है ये घटना 13 मार्च के आस-पास की बताई जा रही है। साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि घंटाघर पुलिस स्टेशन की छत पर शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं। वैसे इस वीडियो के पीछे की असली सच तो अब पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ सकेगा।