विद्या बालन से भी कहीं गुणा ‘HOT’ और खूबसूरत है उनकी बहन, देखें ये कातिलाना तसवीरें

विद्या बालन की बहन:बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहाँ एक ही रात में अगर कोई सुपर स्टार बन सकता है तो एक ही रात में कोई फ्लॉप एक्टर भी साबित हो सकता है. इस इंडस्ट्री में अपने कदम जमाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. हालाँकि, हम साधारण लोगों को दिखने में एक्टिंग आसान लगती है, लेकिन एक्टिंग कर पाना हर इंसान के बस की बात नहीं होती. लोगों का अपनी एक्टिंग के ज़रिए दिल जीतना सबसे कठिन काम है. कोई भी एक्टर फेमस सुपरस्टार तब बनता है, जब उसकी एक्टिंग और उसका लुक कातिलाना हो और जिसकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो. हमारी इस फ़िल्मी इंडस्ट्री में कुछ सुपरस्टार लोगों के दिल में आज भी बसते हैं जबकि उन्ही के परिवार से जुड़े अन्य अभिनेता आज भी कामयाबी तक नहीं पहुँच पा रहे.

वहीँ दूसरी और कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जो खुद भी दमदार हैं और उनके कलाकार परिजन भी.लड़कियों के लिए बॉलीवुड में एंट्री पाने का एकमात्र शॉर्टकट उनकी ख़ूबसूरती है. अगर कोई अदाकारा खूबसूरत और हॉट लुक की मालकिन है तो उसे स्टार बनने में ज्यादा समय नहीं लगता. वहीँ दूसरी और कामयाबी का दूसरा शॉर्टकट है किसी बड़े स्टार की बेटी या बहन होना. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं, जो एक बड़ी हस्ती की बहन है साथ ही वह अपने हॉट और कातिलाना लुक से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

ये हैं डर्टी लेडी की बहन

दरअसल, आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं, वह बॉलीवुड की “डर्टी लेडी” का टैग हासिल करने वाली विद्या बालन की बहन है. आपको हम बता दें कि विद्या बालन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में “हम पांच” से की थी. जिसके बाद लगातार एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों ने इन्हें कामयाबी के सबसे ऊंचे मुकाम पर पहुंचा दिया. इतना ही नही बल्कि, विद्या बालन को भारतीय सरकार ने साल 2014 में पद्म श्री अवार्ड से नवाज़ा. ये आवार्ड हासिल करना सबके बस की बात नहीं है. बहरहाल, आज हम आपको विद्या बालन नही बल्कि उनकी छोटी बहन प्रियामणि से मिलवाने जा रहे हैं.

विद्या से भी अधिक खूबसूरत हैं प्रियामणि

आपको हम बता दें कि डर्टी पिक्चर की अदाकारा विद्या बालन की एक बहन भी हैं जो कि उनसे 5 साल छोटी हैं. इनका नाम प्रियामणि है और ये बॉलीवुड नही बल्कि तोल्ल्य्वूद में अपने जलवे बिखेरती हैं. वैसे तो दोनों बहनें खूबसूरती में एक दुसरे को बराबर की टक्कर देती हैं लेकिन, कुछ लोगों के अनुसार प्रियामणि विद्या से कहीं गुना अधिक खूबसूरत एवं हॉट हैं. प्रिया के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी पहली डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. परन्तु उन्होंने इस हार से सीख ली और एक के बाद एक हिट फिल्में दी. अभी तक प्रियामणि को 2 अवार्ड भी मिल चुके हैं.

शाहरुख़ के साथ भी कर चुकी हैं काम 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि प्रियामणि शाहरुख़ की एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. ये कोई और फिल्म नही बल्कि दीपिका पादुकोण स्टारर “चेन्नई एक्सप्रेस” थी. हालांकि इस फिल्म में प्रियामणि ने एक आइटम सोंग किया था. लेकिन, इसके बावजूद भी उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी. प्रियमणि ने टॉलीवूड इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया हैं. अभी तक  वह तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं.