बॉलीवुड

फिक्स हुई सोनम की शादी की डेट, शादी के लिए चुना दुनिया का सबसे महंगा शहर

बॉलीवुड में आजकल जैसे शादियों का मेला लग गया है. जब अनुष्का शर्मा ने शादी कि थी तब ही खबरें आई थीं कि जल्द ही दीपिका पादुकोण भी शादी कर सकती हैं. उसके बाद सोनम कपूर की शादी को लेकर खबरें आयीं. हालांकि दीपिका की शादी पर अभी कुछ कहना मुश्किल है लेकिन खुशखबरी ये है कि सोनम कपूर की शादी की पुष्टि हो गयी है. खबरों के मुताबिक, सोनम कपूर जल्द ही अपने काथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी रचा सकती हैं. एक पॉपुलर वेबसाइट के रिपोर्ट की मानें तो सोनम फिलहाल ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूटिंग खत्म होते ही 11 और 12 तारीख को शादी कर सकती हैं. बता दें कि आनंद आहूजा और सोनम कपूर एक-दूसरे के साथ काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं.

दुनिया के इस शहर में 7 फेरे लेंगी सोनम

सोनम और आनंद जिस शहर में शादी करने का प्लान कर रहे हैं उसे दुनिया का सबसे महंगा शहर कहा जाता है. बता दें कि दोनों स्विट्ज़रलैंड के जिनेवा शहर में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम ने अपनी बहन रिया के साथ जिनेवा के कई वेडिंग वेन्यू देखे और फिर उनमें से एक को फाइनल कर लिया. सोनम अपनी वेडिंग ड्रेस फेमस डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला से डिज़ाइन करवाएंगी. इसके अलावा उनके वेडिंग के बाकी आउटफिट्स Ralph and Russo डिज़ाइन करेंगे.

फ्लाइट्स की बुकिंग भी हो चुकी है शुरू

वेन्यू और डेट फाइनल होने के बाद सोनम के पिता अनिल कपूर ने फ्लाइट्स की बुकिंग भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं, मेहमानों को फोन कॉल और वेडिंग इनविटेशन के जरिये बुलाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

फैशन ब्रांड के मालिक हैं आनंद

सोनम कपूर ने अपने रिलेशनशिप का एलान पब्लिकली साल 2016 में किया था. अपने पिता के 60वें जन्मदिन पर उन्होंने रिलेशनशिप में होने की बात कबूली थी. बता दें कि आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. पिछले 2 सालों से दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं. आये दिन दोनों को खास मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता है. वह कई इवेंट्स पर साथ नजर आते हैं. हाल ही में सोनम और आंनद को लंदन वेकेशन पर देखा जा चुका है.

आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई यूएस के व्हार्टन बिजनेस स्कूल से की है. बता दें, सोनम काफी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करती हैं और Bhane उनके पसंदीदा फैशन ब्रांड्स में से एक है. कई मौकों पर उन्हें Bhane के डिज़ाइन कैरी करते हुए देखा गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि सोनम की शादी अनुष्का शर्मा से कितनी हटकर और भव्य होती है. यह भी देखना दिलचस्प होगा कि सोनम अपनी शादी में बॉलीवुड की किन-किन हस्तियों को न्योता देती हैं. अनुष्का की शादी काफी ग्रैंड थी ऐसे में सबकी नजरें अब सोनम की शादी पर टिकी हैं. देखिये सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की कुछ तस्वीरें.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें. धन्यवाद.

Back to top button