बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड के साथ बाल कटवाने नाई की दुकान पहुंचे हार्दिक पांड्या, सामने आई तस्वीरें – देखिए

मुम्बई – बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच का नाता पूराना है। हमें अक्सर क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक नाम इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से सामने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के ऊभरते हुए ऑलराउण्डर हार्दिक पांड्या जिनके एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से अफेयर के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हार्दिक पंड्या का नाम कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जोड़ा जा रहा था। लेकिन, ये बात सिर्फ एक अफवाह निकली। लेकिन, अभी जो वीडियो सामने आया है उससे साफ हो गया है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या किसे डेट कर रहे हैं।

ये है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के क्रिकेटरों के बीच लव स्टोरी के किस्से तब से सामने आते रहे हैं जब से दोनों का वजूद शुरु हुआ है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसके सबसे ताजा उदाहरण हैं, जिन्होंने कई सालों तक एक दुसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली है। अब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम भी बार बार एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड का नाम क्या है और वो कौन है। इसका जवाब काफी दिनों के बाद आखिरकार मिल ही गया है।

हाल ही में हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड एली अवराम की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं। इस दौरान हार्दिक पांड्या भी उनके साथ ही थे। इन दोनों को सोमवार शाम मशहूर हेयर स्टाइलिश हाकिम अलीम के सेलून में जाते देखा गया। कहा जा रहा है कि पांड्या आईपीएल शुरू होने से पहले खुद को नया लुक देने के लिए यहां पहुंचे थे। आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली और युवराज सिंह अपनी हेयर स्टाइल चेंज कर चुके हैं।

कैमरे को देखकर पांड्या की गर्लफ्रेंड ने छुपाया चेहरा

मशहूर हेयर स्टाइलिश हाकिम अलीम के सेलून में पांड्या को अपनी गर्लफ्रेंड एली अवराम के साथ देखा गया। दोनों को एक साथ देखकर जब वहां मौजूद फोटोग्राफरों ने उनकी फोटो लेनी चाहिए तो एली कार में बैठे बैठे अपना चेहरा छुपाने लगी। आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और एली के बीच अफेयर का खुलासा उस वक्त हुआ जब शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने अपनी बेटी रिया के 13वें जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में एली अवराम भी नजर आई। एली अवराम हार्दिक पांड्या से मिलने साउथ अफ्रीका भी गई हुई थीं। इससे पहले एली को हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में भी देखा गया था।

आपको बता दें कि एली बिग बॉस से काफी ज्यादा फेमस हुई और उसके बाद से अब एली अवराम के हार्दिक पांड्या से अफयेर की चर्चा जोरों पर हैं। इससे पहले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जोड़ा जा चुका है। लेकिन, ये बात सिर्फ एक अफवाह निकली। लेकिन, एली अवराम उनकी गर्लफ्रेंड है ये बात तो पक्की होती नज़र आ रही है। आपको बता दें की 8 अप्रैल से आईपीएल शुरु हो रहा है जिसमें पांड्या मुम्बई की ओर से खेलते नज़र आएंगे।

देखिए वीडियो –

Back to top button