बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे घमंडी अभिनेत्रियां, नाम जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

कहते हैं कि जब व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को चूमता है तो उसके पैर हमेशा जमीन पर ही रहने चाहिए. क्योंकि अक्सर देखा गया है कि सफल हो जाने पर व्यक्ति भूल जाता है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उसने किन-किन कठिनाइयों का सामना किया है. यह बात किसी ने बिलकुल सच कही है कि व्यक्ति को उसका बुरा दिन कभी नहीं भूलना चाहिए. क्योंकि यदि उसे याद रहेगा कि वह किन हालातों से गुजर चुका है तभी वह जमीन से जुड़ा रहेगा और किसी दूसरे साथ गलत व्यवहार नहीं करेगा. शोहरत का नशा सबसे खराब नशा होता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कामयाबी हासिल करने के बावजूद एक साधारण जिंदगी व्यतीत करते हैं और उनमें घमंड का नामोनिशान नहीं होता. वहीं, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कामयाब तो हो जाते हैं लेकिन उनमें घमंड कूट-कूट कर भर जाता है.

बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुत कामयाब हैं लेकिन उनमें घमंड कभी-कभी साफ नजर आता है. वह कभी-कभी कुछ ऐसी बातें कह या कर देती हैं जो उन्हें घमंडी बना देती हैं. पर्दे पर मासूम दिखने वाली ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में बहुत घमंडी हैं. आज हम उन्हीं घमंडी अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे. घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल आईये जानते हैं.

श्रद्धा कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का. श्रद्धा कपूर आज इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं लेकिन वह कई बार अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पातीं. अपने गुस्से के चलते वह कई बार मीडिया और फोटोग्राफर पर भड़क भी चुकी हैं. इसलिए उनका नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

रेखा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी घमंडी हीरोइनों की लिस्ट में आती हैं. हालांकि टीवी पर उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह घमंडी भी हो सकती हैं. लेकिन मीडिया को कई बार रेखा के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. जब भी मीडिया रेखा से उनके और अमिताभ के बारे में सवाल करती है रेखा गुस्से से लाल हो जाती हैं.

राखी सावंत

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत का भी नाम इस लिस्ट में शामिल होता है. राखी आये दिन मीडिया में किसी न किसी वजह से बनी रहती हैं. कई सितारे राखी का नाम घमंडी अभिनेत्रियों में गिनवा चुके हैं. इसका मुख्य कारण है उनका बड़बोलापन. वह अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा

घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में अब अगला नंबर आता है मलाइका अरोड़ा का. मलाइका को भी कई बार मीडिया ने गरीब लोगों से सख्ती से पेश आते हुए कैप्चर किया है. हाल ही में एक वाक्या हुआ था जहां एक भिखारी मलाइका से कुछ पैसे मांग रही थी लेकिन उन्होंने बैग न होने का बहाना करके टाल दिया.

हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का नाम भी घमंडी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता है. कई बार गुस्सें में वह मीडिया पर भड़क चुकी हैं. हेमा गुस्से में कई बार ऐसी बातें कह देती है जो बुरी लग जाती हैं. हाल ही में हेमा एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयी थीं और जब उनसे मीडिया ने पूछा कि वह कहां से आ रही हैं तो उनका जवाब बहुत रुड था.

Back to top button