लोग तमाशा समझकर देखते रहे मौत का अनोखा खेल, वीडियो देखकर हिल जाएंगे आप

गांव के मेले में, नागपंचमी के मौके पर, ट्रेन के डिब्बे में सफर करते समय, महाशिवरात्रि की बहाने, सांप और सपेरे का खेल आपने जरूर देखा होगा। मुंह से बीन की धुन बजाते सपेरे की धुन पर नाचते सांप को भी देखा होगा। सपेरा बीन बजाता है, सांप काबू में होकर बीन पर नाचता है, बचपन में ऐसी कहानियां दादा से जरूर सुनी भी होंगी, लेकिन आज हम इसके उलट कहानी बताने जा रहे हैं, जो एक दस सच है क्योंकि इसका साक्षात वीडियो लोगों के सामने आ गया है। जिसे देखकर आप भी कहेंगे, अस्तीन का सांप कभी भी अपना बदला ले सकता है। वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। कलेजा मुंह को आने लगेगा।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो यूपी के गाजीपुर जिले के थाना मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसमें एक सपेरा सांपों के पिटारे में बंद करके तमाशा दिखाने लाया था। सपेरे की बीन सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी, सपेरे ने लोगों की अपने तमाशे में जान फूंकने के लिए आठ फीट से ज्यादा लंबा अजगर भी रखा था, सपेरे ने तमाशा दिखाना शुरु किया और बारी बारी से अपने सांपों को दिखाया। फिर बारी आई अपने सबसे अच्छे सांप यानी अजगर की।

अजगर को गले में लपेटा

सपेरे ने अपने तमाशे के क्लाइमेक्स में सपेरे ने अजगर को उठाया और तमाशा दिखाने के लिए गले में लपेट लिया। कुछ देर तक अजगर ऐसे ही लिपटा रहा। धीरे धीरे अजगर उसके गले में चिपट गया। सपेरा जमीन पर बैठ गया। इस दौरान सपेरे ने कुछ इशारा किया। तमाशा देखने वाले कुछ समझ पाते सपेरा देखते ही देखते मुंह के बल वहीं गिर पड़ा। सपेरे के गिरने के बाद लोगों ने सोचा की सपेरा तमाशा दिखाने के लिए कोई नया तरीका अपना रहा है।

अजगर ने तोड़ दी सपेरे की गर्दन

लोगों को अहसास भी नहीं हुआ की अजगर ने अपने ही मालिक के साथ दगाबाजी की है। जमीन पर पड़े सपेरे को लोग यूं ही निहारते रहे। काफी देरतक जब सपेरा उठा ही नहीं, तो लोग दौड़कर पानी लेकर आए। पानी की छींटे मारी लेकिन सपेरा अपनी जगह से टस से मस नहीं हुआ, क्योंकि अजगर ने उसे मरा हुआ समझकर छोड़ा था।

डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लोगों ने बेहोश हो चुके सपेरे को ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। जिसके बाद वाराणसी पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया की, अजगर ने सपेरे के गले में लिपट कर गर्दन मरोड़ दी। गाजीपुर जिला अस्पताल के सीएमओ ने बताया की अजगर ऐसे ही इंसान की गर्दन मरोड़कर मारता है, और फिर उसको निगल जाता है।

दरअसल जिस वक्त ये तमाशा चल रहा था। सपेरा अजगर को अपने गले में लपेटे हुए था, तभी अजगर ने मौका मिलते ही सपेरे की गर्दन को कसना शुरु कर दिया। सपेरा अजगर से छूटने का प्रयास करता रहा, लेकिन अजगर ने इतनी जोर से गर्दन कसी की वो टूट गई। बस उसकी सांसे उखड़ने ही वाली थीं कि अजगर ने मरा हुआ समझकर उसे छोड़ दिया।

देखें वीडियो-

इस दौरान लोगों को लगा की तमाशा चल रहा है। इसलिए लोगों ने छुड़ानी की जहमत तक नहीं उठाई। जब सपेरे की गर्दन मरोड़ दी गई और सपेरा बेहोश हो गया, तब लोगों को होश आया की अजगर ने अपना कमाल दिखा दिया है। वहीं इस दौरान वहां तमाशा देख रहे एक आदमी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।