अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को दी खौफनाक सजा, वीडियो देखकर रूह कांप जाएगी

देश आज ईक्कीसवीं शताब्दी में है, सूचना क्रांति का दौर है, देश में मजबूत लोकतंत्र है और कड़ा कानून भी। लेकिन आज भी देश के कुछ इलाकों में पंचायतों और तकियानूसी कानून चलाने वाले दबंग है। जो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीते दिनों गांव की पंचायत के फैसले के बाद एक महिला को गांव के चौराहे पर पेड़ से बांधकर तब तक पीटा गया जबतक वो बेहोश नहीं हो गई। इस दौरान वहां गांव के लोगों का मजमा लगा था लेकिन किसी ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

वीडियो यूपी के बुलंदशहर का है। बताया जा रहा है कि  महिला बिना बताए पड़ोसी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी। इस बात से उसका पति और परिवार वाले बेहद नाराज थे। महिला पांच-छह दिन तक उसी के साथ रही। बाद में उस युवक का एक रिश्तेदार उसे गांव में वापस छोड़ गया था। महिला के गैर पुरुष के साथ जाने पर गांव में बीते 20 मार्च को पंचायत हुई। गांव की पंचायत ने महिला को पीटने का आदेश दिया था।

महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध है। आरोप है कि पंचायत के फरमान पर महिला को पूरे गांव के सामने पेड़ से बांध दिया गया व उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। लेकिन इस दौरान सबसे शर्मनाक बात ये रही की कोई इस महिला की चीखों के बाद भी नहीं पसीजा और फिर जब पिटाई से बदहवास हो गई।

पति ने बेल्ट उतारकर की हैवानियत

गांव के बीच चौराहे में पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए,  एक दो नहीं सैकड़ों बेल्ट मारे।  पेड़ से बंधी महिला चीख रही थी, गांव की बहू पीटी जा रही थी। वो बचाने की गुहार लगा रही थी, लेकिन गांव का कोई मर्द नहीं था, जिसकी इंसानियत जाग जाए। महिलाएं भी सिर्फ तमाशा देखने के लिए मौके पर पहुंची थी। जिनकी जुबान पर पंचायत के फरमान का ताला लगा था।

पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

देखें वीडियो-

जिसके बाद उसे वहीं छोड़कर सब अपने घर चले गए, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे महिला के परिवार वालों ने उसे लेजाकर अस्पताल फिर थाने पहुंचे। जहां उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पति, ग्राम प्रधान शेर सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. इस पिटाई के बाद महिला की हालत गंभीर हो गई। आरोप है कि पूर्व प्रधान व महिला के पति सहित पंचायत के पंचों ने बारी-बारी से महिला की पट्टे से पिटाई की थी।

आरोप है कि गांव के ही तीन लोगों ने महिला को मकान के अंदर ले जाकर अश्लील हरकतें भी कीं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहित महिला गांव के ही एक युवक के साथ अपनी मर्जी से चली गई थी।