क्रिस गेल की पत्नी की खूबसूरती के आगे फेल हैं दीपिका और अनुष्का भी, यकीन ना हो तो खुद देख लीजिये

भारत देश में क्रिकेट के खेल को बहुत ही सराहना मिली है, और इस क्रिकेट के खिलाड़ियों ने भी काफी मेहनत कि है, और इनको कई समस्याओं से गुजरना पड़ा है। भारत में अगर क्रिकेट की बात करें तो लोगों में एक अलग ही तरह की दिवानगी मिलती है। दरअसल अक्‍सर देखा जाता है, कि क्रिकेट प्रमियों की इतनी दिवानगी होती है, कि उन्हें जहां भी क्रिकेट मैच होने की सूचना मिलती है, वो महंगी से महंगी टिकट लेकर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ मैच देखने पहुंच जाते हैं। अगर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट वनडे, टेस्‍ट और 20 20 में खतरनाक बल्‍लेबात की बात की जेए तो हमारे जहन में ऐसे बहुत से नाम आते है,

जिन्‍होने इन तीनों ही फॉर्मेट में धमाकेदार बल्‍लेबाजी की है, ऐसे बहुत से खिलाड़ी है, जिन्‍होंने बहुत कम आयु में शानदार खेल प्रदर्शन करके भारतीय क्रिकेट टीम में अपना स्‍थान बनाया है। आज हम एक ऐसे बल्‍लेबात के संबंध में बताने जा रहे है, जिसको देखकर किसी भी बॉलर का हौसला टूट जाता है। अंरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में शायद ही कोई ऐसा बॉलर होगा, जिसने इस बल्‍लेबाज से मार ना खाई हो।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि हम बात कर रहे है, वेस्‍टइंडीज के खतरनाक बल्‍लेबाज क्रिस गेल की, क्रिस गेल के संबंध में बताया जाता है, कि एक बार कोई भी गेंद उनके बल्लेबाज के रडार में आ जाये वो फिर स्टेडियम से बाहर ही जाती है, आईपीएल में विराट कोहली की टीम की ओर से खेलते हुए क्रिस गेल ने 175 रन की शानदार पारी खेली थी।

आज हम आपको क्रिस की व्‍यक्तिगत जीवन के संबंध में बताने जा रहे हैं। आपको बता दे कि इनकी पत्‍नी का नाम नताशा है, 5 फिट 6 इंच वाली नताशा दिखने में बहुत अधिक खूबसूरत है, और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही है, वैसे तो क्रिस की पत्नी का नाम नताशा है, पर क्रिस के दोस्त और परिवार के लोग उन्हें प्‍यार ताशा कहकर बुलाते हैं।

नताशा पेशे एक फैशन डिजाइनर है, क्रिस अपनी पत्‍नी से बहुत प्‍यार करते हे, आपको बता दे कि नताशा ने 2016 में एक बेटी को जन्‍म दिया है, जिस समय नताशा ने बच्‍ची को जन्‍म दिया, उसका नाम ब्‍लश कहकर बुलाते है। नताशा की कुछ तस्‍वीरे इस पोस्‍ट में हमने दी है।