श्रीदेवी की तरह ही इन मशहूर सितारों की बाथरूम में हो चुकी है मौत

इन सितारों की भी हुई बाथरूम में मौत: भले ही आज श्रीदेवी हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन वो अपने काम की वजह से हमेशा के लिए लोगों ने दिलों में अमर हो गयी हैं। बॉलीवुड में श्रीदेवी के योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जायेगा। श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार होने का खिताब भी मिल चूका है। उनसे पहले बॉलीवुड में सुपरस्टार का ख़िताब केवल अभिनेताओं को ही मिलता था। श्रीदेवी ने अपने जीवन में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उस समय किसी भी फिल्म में श्रीदेवी का होना फिल्म के हिट होने के गारंटी हुआ करती थी।

नहीं मालूम था कि चल रहा है आखिरी समय:

किसी ने सच ही कहा है कि जीवन और मौत का कोई भी भरोसा नहीं होता है। किस पल मौत आपका इंतज़ार कर रही होती है, आप बिलकुल भी जान नहीं पाते हैं। श्रीदेवी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। अच्छी-भली श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई गयी हुई थीं। शादी में जमकर उन्होंने डांस भी किया। उन्हें क्या पता था कि उनका आखिरी समय चल रहा है। श्रीदेवी को उनके बाथरूम में मृत पाया गया।

दिल की धड़कन रुकने से नहीं बल्कि बाथटब में डूबकर हुई थी मौत:

उस समय तो डॉक्टरों ने कह दिया कि दिल की धड़कन रुकने से इनकी मौत हुई है। लेकिन बाद में सब साफ़ हो गया। दरअसल फोरेंसिक रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उनकी मौत दिल की धड़कन रुकने से नहीं बल्कि बाथरूम में बाथटब में डूबकर हुई है। आज हम आपको पूरी दुनिया के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी जान अपने बाथरूम में गँवाई थी।

इन सितारों ने बाथरूम में गँवाई थी अपनी जान:

*- प्रिया राजवंश:

हालाँकि प्रिया को बहुत कम ही लोग जानते हैं। ये बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम नहीं थी, लेकिन इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती थीं। इनका पूरा जीवन ही संघर्ष भरा रहा। पति चेतन आनंद की मौत के तीन साल बाद ही इन्हें में बाथरूम में मृत पाया गया था। इनके मौत की वजह शराब का अधिक सेवन बताया गया।

*- एमी वाइनहाउस:

हॉलीवुड की अभिनेत्री एमी वाइनहाउस की मौत केवल 27 साल की उम्र में ही हो गयी थी। अवसाद और तनाव की वजह से यह नशे की आदि हो गयी थीं। अंत में इनकी लाश को इनके ही बाथरूम में बरामद किया गया। मौत की वजह ड्रग्स का ज्यादा सेवन बताया गया।

*- माइकल जैक्सन:

मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इनकी भी मौत इनके बाथरूम में हुई थी। इनके मौत के बारे में कहा जाता है कि इन्होने किसी दवा की ज्यादा मात्रा ले ली थी, इस वजह से यह बाथटब से उठ भी नहीं पाए और वहीँ दम तोड़ दिया।

*- एल्विस प्रिसली:

अमेरिका के मशहूर गायक और गिटारिस्ट एल्विस प्रिसली की मौत भी बाथरूम में हुई थी। इनकी मौत के बारे में कहा जाता है कि जब इनकी लाश बरामद की गयी तो लाश पूरी इनकी उल्टी में लथपथ थी।

*- विटनी ह्यूस्टन:

हॉलीवुड की इस मशहूर गायिका की मौत भी श्रीदेवी की तरह बाथटब में डूबकर हुई थी। इनकी बॉडी को पानी से भरे बाथटब से बरामद किया गया था। इनके मौत की वजह ड्रग्स के ओवरडोज को बताया गया था।

*- अल्बर्ट डेक्कर:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अल्बर्ट डेक्कर की मौत रहस्यमयी ढंग से हुई थी। मौत के समय उनके दोनों हाथ बंधे हुए थे और पूरी बॉडी पर लाल लिपस्टिक से अश्लील शब्द लिखे हुए थे। बाद में इनकी मौत को एक एक्सीडेंट करार दिया गया।

*- जूली गारलैंड:

जूली गारलैंड एक अमेरिकी गायिका थीं। इनकी मौत कम उम्र में ही इनके बाथरूम में हो गयी थी। इनके मौत की वजह भी ड्रग्स का ओवरडोज बताया गया था।

*- जिम मॉरिसन:

रॉकबैंड के मशहूर गायक जिम मॉरिसन की मौत इनके बाथरूम में बाथटब में हार्टअटैक की वजह से हो गयी थी। इन्होने भी उस समय ड्रग्स का अधिक सेवन किया हुआ था।

*- रॉबर्ट जोसफ पास्टोरेली:

फिल्म, थियेटर और टीवी पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाले रॉबर्ट की मौत भी बाथरूम में हुई थी। रॉबर्ट के सहायक के बाताया था कि ये बाथरूम में हिरोइन का नशा करते थे।