‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम को मिला नया शो, क्या अब अनीता भाभी छोड़ देंगी ये सीरियल?

भाभी जी घर पर है की ‘गोरी मेम: एंड टीवी चैनल का मशहूर शो “भाभी जी घर पर हैं” पिछले काफी समय से दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है. अभी शो की पहली भाभी जी शिल्पा शिंदे को शो छोड़े हुए एक साल भी नहीं हुआ था कि अब एक बार फिर से शो के फैंस को करारा झटका लगने वाला है. दरअसल, शो की जान बन चुकी गोरी मेम यानी अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन को अब एक नया शो मिल गया है.

आपको हम बता दें कि अपने अलग स्टाइल, डायलॉग्स और फिटनेस के कारण सौम्या टंडन इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी है. ऐसे में घर-घर में फेमस हो चुकी सौम्या यानी अनीता भाभी अब Colors TV के शो “एंटरटेनमेंट की रात” में बतौर होस्ट नजर आने वाली हैं. सौम्या टंडन के अचानक शो छोड़ने से शो की हालत डामाडोल होते नजर आ रही है.

पूरा हो चुका है कॉन्ट्रैक्ट

मिली जानकारी के अनुसार गोरी मेम यानी सौम्या टंडन का भाभी जी सीरियल के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है इसलिए दोबारा वह अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करवाने के मूड में नहीं है. आपको हम बता दें कि तिवारी जी की भाभी और दरोगा हापू सिंह की गोरी मेम इस शो की काफी समय से जान बनी रही है. इससे पहले सौम्या “जब वी मेट” और मशहूर डांस रिएलिटी शो “डांस इंडिया डांस” की एंकरिंग कर चुकी है. एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या  ने बताया कि वह लंबे समय से एक ही रोल करते-करते काफी बोर हो गई है इसलिए अब वह कुछ नया और बेहतर आजमाने की सोच रही हैं.

इससे पहले  शिल्पा ने छोड़ा था शो

दरअसल लंबे विवाद के कारण भाभी जी घर पर हैं जो काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है. शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे भी 1 साल पहले इस शो को छोड़ चुके हैं जिस पर काफी बवाल मच चुका है. दरअसल शिल्पा ने अपने शो को छोड़ने का कारण प्रोडयूसर की घटिया हरकतें और सेक्सुअल हरासमेंट को बताया है. हालांकि शो के निर्माता जेनिफर कोहली ने सौम्या टंडन से जुड़ी ऐसी किसी भी खबर से साफ़ इंकार कर दिया है.

हटकर होगा अंदाज़

खबरों की मानें तो एंटरटेनमेंट की रात में सौम्या का लुक एकदम हटकर होगा. इस बार सौम्या अपने ऑफ़ स्क्रीन लुक को पर्दे पर लाने वाली हैं. मिली जानकारी के अनुसार सौम्या 21 मार्च से इस शो के लिए शूट शुरू कर रही हैं. इससे पहले सौम्या टंडन मल्लिका-ए- किचन, कॉमेडी सर्कस, जोर का झटका आप जैसे इस बेहतरीन शोध में काम कर चुकी हैं. अपने हॉट अवतार और स्टाइलिश लुक के चलते समय अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने पूरे भारत के दिल में अपनी अलग पहचान बना ली थी.

इसी शो के कारण सौम्या अब लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर गोरी मेम उर्फ़ सौम्या टंडन के लाखों फैन्स एवं फोल्लोवेर्स हैं.  अब यह देखना दिलचस्प होगा की सौम्या के शो को छोड़ने के बाद भाभी जी सीरियल अपने साथ दर्शकों को कैसे जोड़ कर रख पाता है.