राहुल गांधी का बड़ा बयान ‘मोदी के अच्छे दिन के वादे भी होंगे झूठ साबित’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर बड़ा निशाना साधा है। जी हां, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी के अच्छे दिन के वादे झूठ साबित होंगे। राहुल यही नहीं रूके इस दौरान वे पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर बड़े आरोप लगाते हुए नजर आएं। बता दें कि राहुल इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं, तो आइये जानते हैं कि राहुल गांधी पीएम मोदी और बीजेपी को लेकर क्या बड़े आरोप लगाये हैं?

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए  कहा कि उनकी सरकार की वजह से राफेल विमान के सौदे में देश को 40,000 करोड़ रूपये का नुकसान हुआ है। दरअसल, राहुल राफेल को लेकर बीजेपी पर लगातार आरोप लगाते हुए नजर आते हैं, तो इस पर बीजेपी अक्सर सुरक्षा का हवाला देते हुए इस बात को दबाने की कोशिश करती है, जिसकी वजह से राहुल फिर से बीजेपी को राफेल की आड़ में आड़े हाथों लेते हैं।

राफेल सौदे को लेकर राहुल के आरोपो पर पलटवार करते हुए रक्षामंत्री सीतारमण ने ट्वीट किया था कि कांग्रेस की यूपीए सरकार के दौरान जब लड़ाकू विमान नहीं खरीदे गए तो इस समय ‘हमारी कीमत’ और ‘आपकी कीमत’ के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है, तो राहुल अपनी बात पर अड़े रहे और एक बाऱ फिर से राफेल को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जबरदस्त निशाना साधते हुए  नजर आएं।

राहुल गांधी का बड़ा बयान ‘देश को 40,000 करोड़ रूपयों का हुआ नुकसान’

जी हां,राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि यूपीए ने राफेल के साथ प्रति विमान 526 करोड़ रुपये में तय किए थे, लेकिन मोदीजी ने प्रति विमान 1,670 करोड़ रुपये का भुगतान किया, ऐसे में देश को 40,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ, लेकिन मोदीजी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

राहुल गांधी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि मोदीजी कहते हैं कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन उनकी ये बात भी झूठी ही साबित होगी, क्योंकि इस समय देश रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह से पस्त हो चुका है। इस दौरान नोबेल पुरस्कार से सम्मानित एक अर्थशास्त्री का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा रोजगार सृजन पर जोर देती रही है, लेकिन बीजेपी सरकार में रोजगार ठप्प हो गया है। याद दिला दें  कि राहुल गांधी पहले भी कह चुके हैं कि बीजेपी रोजगार पैदा करने में असफल तो रही ही है, साथ ही में जो रोजगार थे उसे खत्म भी कर रही है।