साउथ की हर फिल्म में नज़र आता है ये मशहूर कॉमेडियन, बेटा भी है टॉलीवूड का सुपरस्टार – देखिए

साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम का नाम सबसे अधिक फिल्मों में काम करने के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम को टॉलीवुड के कॉमेडी किंग के रूप में जाना जाता है। ब्रह्मानंदम फ़िल्मी दुनिया के वो सितारें हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक छोटे रोल से की और आज वो साउथ के सबसे बड़े स्टार बन चुके हैं। आन्ध्रप्रदेश के साटेनापल्ली जिले के मुपल्ला गांव में जन्मे ब्रह्मानंदम के परिवार की आर्थिक कुछ अच्छी नही थी। आपको बता दें कि साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम का बेटा भी साउथ का सुपर स्टार है।

साउथ के मशहूर कॉमेडियन हैं ब्रह्मानंदम

तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर जन्धयाला ने ब्रह्मानंदम को ‘मोद्दाबाई’ नाम के ड्रामा में एक्टिंग करते हुए देखा था और उनकी एक्टिंग से खुश होकर उन्होंने ‘चन्ताबाबाई’ नाम की फिल्म में ब्रह्मानंदम को एक छोटा सा रोल ऑफर किया। यह ब्रह्मानंदम की डेब्यू फिल्म थी। आपको बता दें कि ब्रह्मानंदम 1000 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वल्ड रिकार्ड मे दर्ज है। 60 वर्षीय ब्रह्मानंदम को अपने खाली समय में पढ़ना पसंद है। उनकी पसंद अध्यात्म पर लिखी किताबें हैं।

आमतौर पर फिल्मी दुनिया में कॉमेडियन को उतनी पहचान नहीं मिलती जितनी की लीड एक्टर को मिलती है। लेकिन, ब्रह्मानंदम ने साबित कर दिया है कि वो एक कॉमेडियन होने के बावजूद सुपरस्टार हैं और उनके पास कई बड़ी फिल्मों की लंबी लिस्ट है। जिसमें काम करने का सपना बड़े बड़े एक्टर भी देखते हैं। 1000 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके ब्रह्मानंदम साउथ की हर फिल्म में नज़र आते हैं। कहा जा सकता है कि ब्रह्मानंदम के बिना साउथ की कोई फिल्म पूरी ही नही हो पाती।

साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम का बेटा है ये सुपरस्टार

आपको बता दें कि साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम का बेटा इन दिनों अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अपना नाम कमा रहे हैं। ब्रह्मानंदम के दो बेटे हैं और उनमें से एक बेटा साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुका है। साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम का बेटा इतना पॉपूलर हो चुका है कि मलयाली फिल्मों में उनको साइन करने के लिए प्रोडयूसर उनके घर लाइन लगाये रहते हैं। कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे का नाम गौतम है और वो साउथ के सुपरस्टार बन चुके हैं। गौतम ने फोटोग्राफर श्रीनिवास रेड्डी की बेटी ज्योथस्ना रेड्डी के साथ शादी की है। ब्रह्मानंदम के बेटे गौतम ने खुद को एक्टर के रूप में साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

इससे पहले गौथम ने “पल्कीलो पेलिकुथुरु” और “वेरवा” जैसी कुछ फिल्मों में काम किया और दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली। लोकप्रिय कॉमेडियन अभिनेता ब्राह्मंदम के बेटे गौतम ने हाल ही में कई नई फिल्म में काम किया है। कॉमेडियन ब्राह्मणंदम के बेटे राजा गौतम ने अपनी प्रेमिका ज्योथस्ना से शादी की है। गौथम ने फिल्म पल्लकी लो पल्ली कुथुरू के साथ अपना साउथ डेब्लू किया था लेकिन कुछ दिलचस्प फिल्मों में अभिनय करने के बावजूद, वो अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना सके। हालांकि, उनकी अगली फिल्म मनु, एक क्राउड से उन्होंने साबित कर दिया की वो एक सुपरस्टार हैं।