विशेष

प्रिया के बाद अपने हुस्न के जलवों से मीडिया पर आग लगा रही है यह लड़की, तस्वीरें देखकर कहेंगे..

प्राजक्ता दुसाने ( Prajakta Dusane) : आज के समय में चर्चित होना उतना मुश्किल नहीं रह गया है, जितना आज से एक दशक पहले हुआ करता था। आज बस किसी भी व्यक्ति के एक फ़ोटो या वीडियो वायरल होने भर की देर है, उसके बाद उस व्यक्ति को पूरा विश्व जान जाता है। पिछले कुछ ही दिनों में ऐसे ना जाने कितने लोगों ने प्रसिद्धि पायी है। आपको यह जानकार ज़्यादा हैरानी नहीं होगी कि आज के समय में कुछ साधारण लोगों की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। कुछ लोग तो स्टार्स से भी ज़्यादा लोकप्रिय हो गए हैं।

विदेशों में भी होती है चर्चा:

सोशल मीडिया के इस समय में हर कोई सोशल मीडिया का दीवाना है। जिसे देखो वही सोशल मीडिया के नशे से जकड़ा हुआ है। आज ज़्यादातर लोग स्मार्टफ़ोन चलाने लगे हैं। स्मार्टफ़ोन चलाने वाले ज़्यादातर लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते ही हैं। सोशल मीडिया ने सभी को आज के समय में पत्रकार बना दिया है। आज सोशल मीडिया के आ जाने के बाद छोटी से छोटी घटना के बारे में भी पूरा देश जान जा रहा है। यहाँ तक की कुछ घटनाओं के बारे में विदेशों में भी चर्चा होती है।

देखते ही देखते चीज़ें हो जाती हैं वायरल:

सोशल मीडिया पर किसी भी चीज़ को वायरल होने में ज़्यादा समय नहीं लगता है। आपको बता दें सोशल मीडिया पर वही चीज़ें ज़्यादा वायरल होती हैं जो सबसे हटकर होती हैं। कई बार ऐसी चीज़ें भी वायरल हो जाती हैं कि देखकर लगता है कि आख़िर क्या लोगों को सूझी जो इस चीज़ को वायरल कर दिया। जिस चीज़ को लोग सबसे ज़्यादा पसंद करते हैं, वहीं चीज़ वायरल होती है। सोशल मीडिया पर ज़्यादातर फ़ोटो और वीडियो वायरल होते हैं, इसके अलावा कई बार लोगों के लेटर भी वायरल हो जाते हैं।

प्राजक्ता दुसाने ( Prajakta Dusane) की ख़ूबसूरती के आगे कम पड़ जाएगी प्रिया की ख़ूबसूरती:

अभी ज़्यादा दिन नहीं हुए हैं आपको सोशल मीडिया पर आँख मारकर वायरल होने वाली लड़की प्रिया प्रकाश वारियर तो याद ही होगी। इस लड़की ने अपने हुस्न से लोगों को इस क़दर अपना दीवाना बनाया कि बस लोग पागल ही हो गए। लेकिन अब प्रिया की जगह किसी और ने ले ली है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसी लड़की प्राजक्ता दुसाने की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपके मुँह से बस एक ही बात निकलेगी…वह क्या ख़ूबसूरती है। जी हाँ इस लड़की की ख़ूबसूरती के आगे प्रिया की ख़ूबसूरती कम पड़ जाएगी। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन जब आ लड़की की तस्वीरें देखेंगे तो आप ख़ुद-ब-ख़ुद समझ जाएँगे।

इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं प्राजक्ता दुसाने ( Prajakta Dusane) के:

आपको बता दें हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उसका नाम प्राजक्ता दुसाने है। प्राजक्ता दुसाने मुंबई की रहने वाली हैं और इस समय इनकी उम्र मात्र 20 साल है। इतनी काम उम्र में ही प्राजक्ता दुसाने के लाखों चाहने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर प्राजक्ता की ख़ूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। आए दिन प्राजक्ता दुसाने अपनी हॉट फ़ोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। फ़ोटो डालते ही फ़ोटो जमकर वायरल हो जाती है। दिन-प्रतिदिन प्राजक्ता के चाहने वाले बढ़ते ही जा रहे हैं। इन दिनों प्राजक्ता सोशल मीडिया पर क्यों छाई हुई हैं, यह फ़ोटो देखने के बाद आप भी समझ जाएँगे।

Back to top button