राशिफल

होली 2018: होली के दिन इन 2 राशियों की होने वाली है बल्ले-बल्ले, 3 पर गिर सकती है गाज

कर्क

होली त्योहार के बाद आपके दिमाग में किसी बात को लेकर नकारात्मक सोच आ सकती है. नकारात्मक सोच को अपने से दूर रखें. नकारात्मक मानसिकता रख कर व्यवहार न करें. आप थोड़े दुखी रह सकते हैं. किसी बात को लेकर आप में असंतोष की भावना रहेगी. आंख से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. होली के दिन परिवार में भी टेंशन का महौल रह सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ होने वाली ग़लतफहमियों से बचें.

सिंह

होली के बाद से आपके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. घर के बड़ों से आपको लाभ मिल सकता है. समाज में आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. आपकी बोली से किसी को दुख पहुंच सकता है. इसलिए बात करते वक़्त भावनाओं पर काबू रखें. पहले की तुलना में गुस्सा बहुत अधिक रहेगा लेकिन उस पर काबू आप आसानी से कर सकते हैं. शांत मन के साथ काम करें. घर में कोई बहुत बड़ी खुशखबरी आने वाली है.

कन्या

होली के दिन परिवारजनों या दोस्तों के साथ विचारों को लेकर मतभेद हो सकता है. आप में क्रोध अधिक रहेगा और बात-बात पर आप हिंसक हो सकते हैं. इसलिए ऐसी परिस्थिति पैदा होने पर वहां से चले जाएं. फालतू खर्च बढ़ सकते हैं. विवाद या झगड़े से दूरी बना कर रखें. अनावश्यक बोलने से बचें. ज्यादा बोलना आपको परेशानी में डाल सकता है.

तुला

होली के बाद आपके इनकम में बढ़ोत्तरी हो सकती है. आपके मित्र आपको लाभ दिला सकते हैं और उन्ही मित्रों के पीछे आपका खर्चा भी हो सकता है. आप कहीं घूमने जा सकते हैं. महिला मित्रों से आपकी मुलाकात हो सकती है. विवाह के इच्छुक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है. होली के दिन अपने रिश्तेदारों से थोड़ा सतर्क रहें.

वृश्चिक

इस होली के बाद से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन मिलने के चांसेस हैं. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर का माहौल खुशनुमा होगा. घर पर बिना बुलाये मेहमान आ सकते हैं इसलिए पहले से तैयार रहें. बच्चों की उन्नति देखकर आप गर्व महसूस करेंगे. मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. घर में कोई नया साधन आ सकता है. अनावश्यक खर्चे हो सकते हैं लेकिन उससे आपको फायदा ही मिलने वाला है. खर्चों से घबराएं नहीं. होली के दिन शाम को गाय को हरी घास खिलाएं.

धनु

होली के बाद से आपका स्वास्थ्य कुछ ख़ास नहीं रहेगा. किसी बात को लेकर आप टेंशन में रह सकते हैं. मन स्थिर नहीं रहेगा और व्याकुलता बनी रहेगी. बिज़नेस करने वाले लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. भाग्य के साथ न देने पर निराशा घेर सकती है. नकरात्मक विचारों से दूरी बनाकर रखेंगे तो बेहतर होगा.

मीन

होली के बाद से आपको अपना आत्मविश्वास पहले की तुलना में बढ़ा हुआ लगेगा. आप पहले से खुद को कॉंफिडेंट महसूस करेंगे. एक करीबी दोस्त का आपको हर कार्य में भरपूर साथ मिलेगा. हेल्थ अच्छा रहेगा. घर के माहौल में सुख-शांति बनी रहेगी. क्रोध जल्दी आ सकता है इसलिए कोई भी बात सोच समझ कर बोलें. दूसरों को दुख पहुंच सकता है. आप किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं लेकिन उस बात को खुद पर हावी न होने दें.

Back to top button