बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा की बीवी हैं बेहद ग्लैमरस

चंपक चाचा की बीवी :- जब भी हम कॉमेडी की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले नाम आता है सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का. यह सीरियल पिछले कई सालों से लगातार हमारा मनोरंजन करते आ रहा है. इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इस सीरियल का हर एक कैरेक्टर अनोखा है. इसके हर एक कैरेक्टर की अपनी एक अलग खासियत है. सीरियल का हर कैरेक्टर हमें हंसने पर मजबूर कर देता है. लेकिन एक ऐसा कैरेक्टर है जो हमेशा मुसीबतों में घिरा रहता है और उसे मुसीबत में देखकर हम अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. जी हां, आपने सही पहचाना. हम बात कर रहे हैं जेठा लाल की. जेठा लाल और मुसीबतों का रिश्ता चोली दामन की तरह है.

लेकिन सीरियल में एक व्यक्ति ऐसा है जिससे जेठा लाल सबसे ज्यादा डरता है और उनकी सबसे ज्यादा इज्जत भी करता है. इसमें उनके पिता का नाम चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा है. सीरियल में सब उन्हें चंपक चाचा कहकर बुलाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट असल जिंदगी में बुजुर्ग नहीं बल्कि बहुत यंग हैं. शायद ही आपको इस बात की जानकारी होगी. बता दें कि बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में बहुत यंग और हैपेनिंग हैं. और चंपक चाचा की बीवी उनसे भी ज्यादा यंग और खूबसूरत हैं.

चंपक चाचा की बीवी हैं बेहद खूबसूरत

चंपक चाचा की बीवी इतनी हॉट हैं कि उन्हें देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. आप सपने में भी नहीं सोच सकते कि बुजुर्ग चंपक लाल का किरदार निभाने वाले की पत्नी इतनी हॉट और ग्लैमरस हो सकती हैं. उनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आज हम आपको अमित भट्ट उर्फ़ चम्पक चाचा की खूबसूरत पत्नी से मिलवाने जा रहे हैं. उनकी तस्वीरें देखने के बाद हमें यकीन है कि आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

अमित भट्ट की पत्नी इतनी सुंदर हैं कि वह अपनी खूबसूरती से किसी भी मॉडल को मात दे सकती हैं. सीरियल में चंपक चाचा की पत्नी को तो किसी ने नहीं देखा लेकिन असल जिंदगी में उनकी पत्नी को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. इसलिए आज हम आपके लिए अमित भट्ट की वाइफ की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आये हैं. बता दें कि बुजुर्ग दिखने वाले चंपक चाचा की उम्र केवल 43 साल है. उनके दो जुड़वा बच्चे भी हैं. अमित पिछले 16 साल से थिएटर से जुड़े हैं और उन्होंने कई हिंदी और गुजराती प्ले में काम किया है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 में शुरू हुआ था. इस सीरियल के डायरेक्टर का नाम हर्षद जोशी है. पिछले 10 सालों से यह सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है. अब तक इस सीरियल के 2,405 से भी ज्यादा एपिसोड्स टेलीकास्ट किये जा चुके हैं. बता दें कि भारतीय टेलीविज़न के इतिहास में ये दूसरा सबसे लंबा चलने वाला सीरियल है.

देखें तस्वीर-

दोस्तों, उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर जरूर शेयर करें.

Back to top button
?>