बॉयफ्रेंड का मर्डर कर, करण जौहर के साथ घर बसाना चाहती है ये एक्ट्रेस, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की

बॉलीवुड डॉयरेक्टर करण जौहर अपनी रोमांटिक फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं.. अपनी फिल्मों में वो रोमांस और प्यार का ऐसा समां बाँधते हैं कि लोगों पर उसकी दिवानगी सर चढ़कर बोलती है ।अब इसे करण के रोमांटिक अंदाज का जादू कहे या कुछ और … कि एक मशहूर एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड का मर्डर कर के करण संग घर बसाना चाहती है और शादी कर उनके बच्चे पालने की ख्वाहिश रखती हैं। जी हां, और ये हैं टीवी जगत की जानीमानी एक्ट्रेस कृतिका कामरा..

आपको बता दें कि कृतिका कामरा भारतीय टीवी जगत का जाना पहचाना नाम है .. “कितनी मोहब्बत है” टीवी सीरियल से फेमस हुई कृतिका कामरा ने टीवी सीरियलों के अलावा फिक्शन शो और शॉट्स फिल्मों में भी काम किया है। कितनी मोहब्बत है के कोस्टार करण कुंद्रा के साथ कृतिका का रिलेशनशिप भी काफी चर्चा में रहा है .. फैंस को भी कृतिका और करण की जोड़ी काफी पंसद आई थी पर बाद में इन दोनों के रिश्तों में दरार आ गई जिसके बाद करण अब टीवी होस्ट अनुषा डांडेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं । हालांकि अभी भी कृतिका के फैंस यही चाहते हैं कि करण, अनुषा डांडेकर को छोड़कर कृतिका के पास वापस आ जाएं । अक्सर अनुषा डांडेकर इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रॉल भी की जाती हैं । लेकिन हाल ही में कृतिका के दिए गए बयान से तो लगता है कि फैंस की करण और कृतिका को वापस एक साथ देखने की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो पाएगी ।

वह उन्हे जान से मार देना चाहती हैं, बॉयफ्रेंड का मर्डर देना चाहती है

दरअसल हाल ही में इरा दुबे के चैट शो में कृतिका कामरा ने एक सवाल के जवाब में करण कुंद्रा के बारे में कहा है कि वह उन्हे जान से मार देना चाहती हैं, बॉयफ्रेंड का मर्डर देना चाहती है । इस शो में करण वाही संग पहुंची जब कृतिका से जब ये पूछा गया कि वह किसके साथ शादी करना चाहती हैं, किसके साथ अफेयर करना चाहती हैं और किसे मारना चाहती हैं? जिसके लिए उन्हे तीन ऑप्शन दिए गए- करण जौहर, करण कुंद्रा और करण वाही.. तो कृतिका ने इसके जवाब में साफ-साफ कहा कि वो करण कुंद्रा को मारना चाहती हैं, करण वाही के साथ अफेयर करना चाहती हैं और करण जौहर से शादी कर उनके बच्चों रूही और यश की देखरेख करना पसंद करेंगी।

वैसे ऐसा शायद पहली बार हुआ है कि किसी एक्ट्रेस ने करण जौहर से शादी करने की ख्वाहिश जताई है.. ऐसे में अब ये जानना वाकई मजेदार होगा कि इस पर करण जौहर का क्या रिएक्शन रहता है।

वहीं अगर बात करें करण कुंद्रा, कृतिका कामरा और अनुषा डांडेकर के लवट्राएंगल सिचुएशन की तो करण और अनुषा के रिश्ते से कृतिका को कोई खास दिक्कत नहीं हैं.. मीडिया में दिए एक बयान में कृतिका ने कहा भी था कि उन्हें करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड अनुषा दंडेकर पसंद है, वो अनुषा के साथ हैंगआउट करती हैं और उन्हें अनुषा का फन लविंग गर्ल वाला नेचर बेहद पसंद है.’। लेकिन वहीं दूसरी तरफ फैंस और यहां तक की करण के घर वाले भी कृतिका को ही करण के साथ देखना पसंद करते हैं। हाल में करण ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि  “मुझे बुरा लगता है कि अनुषा को रोज ट्रोल किया जा रहा है.. इससे हमारे रिश्ते में परेशानियां आ रही हैं। मेरे घर में भी प्रॉब्लम्स हैं”।