बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी देखकर फटी रह जाएंगी आंखें, एक नजर में हो जाएगा प्यार- देखें

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. लेकिन इसी इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो टैलेंटेड होने के बावजूद अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए. एक दो हिट फिल्में देने के बाद उनका जादू दर्शकों पर नहीं चला और उन्होंने खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर कर लिया. अभिनेता अनिल कपूर के भाई संजय कपूर का नाम भी उन्हीं एक्टर्स में शुमार है. संजय कपूर ने पहले राजा, औज़ार, सिर्फ तुम जैसी कुछ हिट फिल्मों में काम किया लेकिन आज उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. 52 साल के संजय कपूर कुछ दिनों पहले तक स्टार प्लस के शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नज़र आ रहे थे. इस सीरियल में उनके रोल ने दर्शकों की जमकर वाहवाही लूटी. सीरियल का क्लाइमेक्स बीते 2 फरवरी को दिखाया गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले इस अभिनेता की एक खूबसूरत बेटी भी है? जी हां, संजय कपूर एक बेटी भी हैं जिनका नाम शनाया कपूर है.

आजकल बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा स्टार किड्स का ज़माना है. हर तरफ बस स्टार किड्स के ही चर्चे होते हैं. मां-बाप से ज्यादा स्टार किड्स सुर्खियों में रहते हैं. उन्हीं में एक नाम शनाया का भी आता है. हालांकि शनाया बाकियों की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं. लेकिन कभी-कभी वह शाहरुख़  खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ स्पॉट की जाती हैं.

बता दें कि शनाया सुहाना की बहुत अच्छी दोस्त हैं और वह अक्सर कई मौकों पर साथ दिखाई देती हैं. शनाया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. खूबसूरती में वह किसी भी हीरोइन को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. सुहाना और अनन्या को तो बहुत लोग पहचानते हैं लेकिन शनाया को शायद ही लोगों ने देखा है. देखा भी होगा तो उन्हें पता नहीं होगा कि वह संजय कपूर की बेटी हैं.

इसलिए आज हम आपके लिए शनाया कपूर की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आये हैं.

शनाया की खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड के साथ-साथ पूरे देश में है. भले ही शनाया लाइमलाइट से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं. शनाया की एंट्री जल्द ही बॉलीवुड में हो सकती है.

बॉलीवुड के गलियारे से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही निर्देशक करण जौहर शनाया को अपनी फिल्म से लांच कर सकते हैं. मुंबई में जन्मी शनाया की पढ़ाई भी यहीं से हुई है.

शनाया को देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे और कहेंगे कि इस लड़की का बॉलीवुड में आना तो बनता है.

Back to top button