ड्रेस की वजह से पार्टी में Oops Moment का शिकार हुई यह अभिनेत्री, लोगों ने दी पोर्न इंडस्ट्री में जानें की सलाह

बॉलीवुड और यहाँ के लोग दोनों की चकाचौंध से भरे हुए हैं। यहाँ कब कोई फर्श से अर्श पर पहुँच जाये, कुछ कहा नहीं जा सकता है। जिस तरह से यहाँ फर्श से अर्श पर पहुँचना आसान है, उसी तरह यहाँ कई लोग रातों-रात लाइम लाइट से गायब भी हो जाते हैं। बॉलीवुड से जुड़े हर व्यक्ति को लेकर कोई ना कोई बातें हर समय होती रहती हैं। यहाँ कब किसके बारे में क्या कहा जा सकता है, इसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते हैं। बॉलीवुड से जुड़े हुए लोगों के जीवन में विवाद ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता।

कल तक जिसे लोग अपने आँखों का तारा बना कर रखते थे, आज उसे लोग देखने के बाद नजरें चुराने लगते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद दिल करता है कि बार-बार देखते ही जाओ। ऐसी ही बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हैं उर्वशी रौतेला। उनकी खूबसूरती एक बार जो देख ले बस उन्हें देखते ही रहने का मन करता है। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ अपनी ड्रेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। कब क्या पहनना चाहिए, इस बात का उन्हें खास ध्यान रहता है।

लेकिन कुछ लोगों को अपनी ड्रेस की वजह से कई लोगों के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता है। बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियाँ भी अपनी ड्रेस की वजह से oops moment का शिकार हो चुकी हैं। सिंह साहब दी ग्रेट, सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में काम कर चुकी उर्वशी रौतेला शनिवार को फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के दौरान रेड कार्पेट पर नजर आयीं। पार्टी में उनकी ड्रेस belluccino ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उर्वशी इस ड्रेस में बहुत ही हॉट लग रही थीं। कार्यक्रम में हर किसी का ध्यान उर्वशी के ऊपर ही था।

कार्यक्रम के बाद उर्वशी ने इसी ड्रेस में अपनी कुछ फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर दी। फिर क्या था उर्वशी ने जैसा सोचा था, उसके उलट हुआ। उर्वशी ने सोचा था कि लोग उनके ग्लैमर की तारीफ करेंगे लेकिन सबकुछ उल्टा हो गया। लोगों ने उनकी फोटो देखकर ऐसे-ऐसे कमेन्ट किये, कि आप सोच भी नहीं सकते। लोगों ने उर्वशी को यह तक कह दिया कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में जाना चाहिए। लोगों ने उर्वशी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल हालाँकि कुछ लोगों ने उर्वशी का बचाव भी किया।

जो लोग उर्वशी का बचाव कर रहे थे उन्होंने उनकी फोटो पर यह कमेंट किया कि यह उर्वशी की अपनी लाइफ है वो जो चाहें पहने। उर्वशी इस समय अपनी आने वाली फिल्म हेट स्टोरी 4 में लगी हुई हैं। इस फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या कर रहे हैं जबकि फिल्म के निर्माता विक्रम भट्ट और भूषण कुमार हैं। इस फिल्म में उर्वशी के साथ कारन वाही, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर और इहना ढिल्लन हैं। हेट स्टोरी इस साल 9 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।