विशेष

फ्लाइट में 8 साल के मासूम पर भड़कीं कटरीना, बच्चे की डिमांड सुनकर आ गया गुस्सा

कटरीना कैफ बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान थे. उनकी गिनती इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में की जाती है. हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम जॉइन किया है. इंस्टाग्राम पर आते ही उनके करोड़ों फॉलोअर्स बन गए. लेकिन बुलंदियों पर पहुंचे ये सितारे भूल जाते हैं कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में आम जनता का सबसे बड़ा हाथ होता है. कभी-कभी फैन्स के साथ इन सेलिब्रिटीज का व्यवहार देखकर हम सोच में पड़ जाते हैं कि क्या हमने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचा कर कोई गलती तो नहीं कर दी. आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी यही सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

दरअसल, कुछ दिनों पहले कटरीना फ्लाइट में सफ़र कह रही थीं. सफ़र के दौरान एक 8 साल का बच्चा कटरीना के पास पहुंच गया और उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगा. उस 8 साल के बच्चे ने कटरीना को आंटी कहते हुए कहा कि ‘मुझे ऑटोग्राफ दे दीजिये’. बस बच्चे ने इतना ही कहा था कि कटरीना का गुस्सा उस मासूम पर फूट पड़ा. जब बच्चे ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा उस वक़्त कटरीना गहरी नींद में थी. नींद खुलते ही उन्होंने सबसे पहले बच्चे को डांटा और उसे वहां से जाने के लिए कह दिया. डांट सुनकर बच्चा रोने लगा और वहां से चला गया. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब कोई इस तरह से पेश आया है. बॉलीवुड के कई सितारे अपने फैन्स के साथ इसी तरह से पेश आते हैं. इस तरह का बर्ताव करने से पहले इन सितारों को सोच लेना चाहिए कि इन्हीं फैन्स की वजह से इनका वजूद है. फैन्स नहीं तो सितारे कुछ नहीं.

हम आपको बता दें कि कटरीना ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी. हालांकि अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. कटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान ख़ान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है.

कहते हैं कि सलमान ने ही बॉलीवुड में कटरीना की एंट्री करवाई थी. उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान ख़ान के साथ ही थी. इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के बाद से कटरीना ने सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया. उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. आज उनका नाम इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेस में शुमार है.

Back to top button
?>