विशेष

इन वजहों से ख़ास बन गया विराट और अनुष्का के शादी का रिसेप्शन, जानकर हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली: विराट और अनुष्का की शादी आख़िरकार हो ही गयी। इनकी शादी इटली में संपन्न हुई थी, इस वजह से इन्होने दिल्ली में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस मौके को और ख़ास बनाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी वहाँ पहुँचे थे। उनके पहुँचते ही माहौल बदल गया। सबका ध्यान केवल पीएम मोदी के ऊपर ही टिक गया। कुछ देर के लिए लोगों की निगाहें विराट और अनुष्का से हटकर पीएम मोदी की तरफ केन्द्रित हो गयी।

पीएम मोदी ने विराट-अनुष्का को दिया सबसे महंगा गिफ्ट, अंदर क्या है? जानकर दंग रह जाएंगे
रिसेप्शन में पीएम मोदी खाली हाथ नहीं बल्कि गिफ्ट लेकर गए थे। उन्होंने विराट और अनुष्का को एक-एक गुलाब का फूल दिया। पीएम मोदी से गुलाब का फूल पाकर अनुष्का के पाँव जैसे जमीन पर ही नहीं पड़ रहे थे। गुलाब मिलने के बाद अनुष्का और विराट के चेहरे भी गुलाब की तरह खिल उठे। विराट और अनुष्का को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि पीएम मोदी उन्हें ऐसा अनोखा गिफ्ट देने वाले हैं। लेकिन गिफ्ट पाकर चेहरे की रंगत देखते ही बन रही थी।

रिसेप्शन के बाद दोनों तुरंत दिल्ली से मुंबई के लिए निकल गए। अगला रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाला है। इसलिए दोनों दिल्ली के रिसेप्शन के बाद अगले रिसेप्शन की तैयारियों में लग गए।

आपको बता दें विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी पार्टी शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद पहुँचे थे। उन्हें देखते ही लोगों का ताँता लग गया। पीएम मोदी ने नवदम्पति को आशीर्वाद भी दिया और दोनों परिवारों के साथ फोटो भी खिंचवाई। कोहली और अनुष्का की शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक है। ऊपर से पीएम मोदी ने रिसेप्शन पार्टी में पहुँचकर पार्टी की शान और बढ़ा दी।

रिसेप्शन में आने के लिए विराट और अनुष्का ने पर्सनली जाकर पीएम मोदी को इनविटेशन कार्ड दिया था। पीएम मोदी के अलावा इस पार्टी की शान बढ़ाने के लिए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, पूर्व कप्तान कपिल देव, बीसीसआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और आईपीएल चैरमैन राजीव शुक्ला भी पहुँचे थे। जिस सोफे पर विराट और अनुष्का बैठे हुए थे उस सोफे की कीमत लगभग 5 लाख रूपये बताई जा रही है। रिसेप्शन में लगभग 100 अलग-अलग तरह के पकवान भी परोसे गए।

Back to top button