बॉलीवुड

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे को हॉट बेटी को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपने समय में इन्होने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। जब सिनेमा हॉल में दर्शक इन्हें देखते थे तो सीटियों से पूरा हॉल गूँज उठता था। हालांकि अब ये बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं। गोविंदा के साथ इनकी जोड़ी खूब सराही जाती थी। आज ये नहीं लेकिन इनकी बेटी हैं जिनको देखने के बाद लोग देखते ही रह जाते हैं।

बॉलीवुड में स्टार किड आजकल कुछ ज्यादा ही सोशल मीडिया पर एक्टिवे रहते हैं। शाहरुख़ खान से लेकर श्रीदेवी तक की बेटियाँ सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

आजकल के इस सोशल मीडिया युग में ये स्टार किड अपने पैरेंट्स से ज्यादा चर्चा पा रहे हैं। इन्ही में से एक चंकी पांडे की बेटी भी हैं। अब भला वो कैसे पीछे रह सकती थी। उन्हें भी सोशल मीडिया का बड़ा शौक है।

चंकी पांडे की बेटी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर यह अपनी बेहतरीन फोटो इन्स्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं। इनकी खूबसूरती देखने के बाद एक बार हर किसी के मुँह से बस एक ही बात निकलती है,

वाह क्या खूबसूरती है। आपको बता दें चंकी पांडे की बेटी का नाम अनन्या पांडे हैं और इनकी उम्र 20 साल है। इनकी खूबसूरती देखने के बाद इन्हें हर कोई अपना दिल दे बैठता है।

अनन्या भी अपने पिता चंकी पांडे की तरह बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं, इसके लिए जल्द ही यह एक्टिंग सीखने के लिए एक्टिंग स्कूल ज्वाइन करने वाली हैं। अनन्या अमेरिका के एक एक्टिंग स्कूल में दाखिला लेंगी।

इस बात से यह पता चलता है कि अनन्या भी अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाने की तैयारी कर रही हैं। अनन्या हर समय अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं।

Back to top button